बिहार

bihar

Minor Girl Kidnapping In Bettiah: 6 दिन बाद भी लड़की बरामद नहीं होने पर बीजेपी सांसद ने पुलिस पर उठाये सवाल

By

Published : Jul 30, 2023, 3:24 PM IST

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कांगली थाना क्षेत्र में हुए नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में पुलिस पर शिथिलता बरतने के आरोप लगाये. कहा घटना को 6 दिन हो गए लेकिन बेतिया पुलिस के द्वारा ना अपहृत को बरामद किया गया और ना ही मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया जा सका है. पढ़ें, पूरी खबर.

सांसद डॉ. संजय जायसवाल
सांसद डॉ. संजय जायसवाल

डॉ. संजय जायसवाल, सांसद बेतिया

बेतिया:पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया के कांगली थाना क्षेत्र में 6 दिन पहले अपराधियों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था. इस मामले में बेतिया पुलिस अभी तक अपहृता को बरामद नहीं कर सकी है. मुख्य अभियुक्त भी फरार है. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने बेतिया पुलिस पर सवाल उठाया है. उन्होंने आंदोलन करने की चेतावनी भी दी.

इसे भी पढ़ेंः Bettiah Crime : एक तरफ बेतिया में फ्लैग मार्च.. तो दूसरी तरफ युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, वारदात से सनसनी

"बेतिया पुलिस जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तारी नहीं करती और अपहृत को बरामद नहीं करती तो हम लोग बेतिया पुलिस के खिलाफ आंदोलन करेंगे. बिहार में जंगलराज है और कोई सुरक्षित नहीं है."- डॉ. संजय जायसवाल, सांसद बेतिया

क्या है मामला: कंगाली थाना क्षेत्र में 6 दिन पहले एक नाबालिक लड़की का अपहरण हुआ था. 6 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के द्वारा ना तो अपहृत नाबालिग लड़की को बरामद किया गया और ना ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई हैं. डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि जिन दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया उन्होंने अपहृता के पिता के साथ मारपीट की और उसे मरा समझकर फेंक दिया. पिता के द्वारा थाने में अपहरण का मामला भी दर्ज करवाया गया है उसके बावजूद भी पुलिस ने अभी तक अपहृता को बरामद नहीं कर सकी है. मुख्य अभियुक्तों की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

आंदोलन की चेतावनी: बेतिया सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने बेतिया पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर बेतिया पुलिस जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तारी नहीं करती और अपहृत को बरामद नहीं करती तो हम लोग बेतिया पुलिस के खिलाफ आंदोलन करेंगे. इस दौरान डॉक्टर संजय जायसवाल अपहृत नाबालिग लड़की के पिता से बेतिया जीएमसीएच में मुलाकात की जहां उसका इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज है और कोई सुरक्षित नहीं है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details