बिहार

bihar

मनोज बाजपेयी ने भोजपुरी में स्कूल के बच्चों से की बात, बोले- 'कुछ भी बनना असंभव नहीं'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 28, 2023, 3:01 PM IST

छात्रों के बीच पहुंचे मनोज बाजपेयी
छात्रों के बीच पहुंचे मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी बेतिया में एक स्कूल पहुंचे. यहां पर उन्होंने छात्रों से भोजपुरी में बात की. मनोज बाजपेयी ने बच्चों को संदेश देते हुए कहा कि कुछ भी बनना असंभव नहीं है. बस जो भी बने उसमें ईमानदार बने.स्टूडेंट मनोज बाजपेयी को अपने बीच देखकर काफी खुश नजर आए.

देखें वीडियो

बेतिया: अभिनेता मनोज बाजपेयी 25 दिसंबर को अपने बेतिया के गौनाहा प्रखंड स्थित गांव बेलवा पहुंचे. मनोज बाजपेयी के साथ उनका पूरा परिवार भी गांव पहुंचा है. इस बीच आज मनोज बाजपेयी उत्क्रमित मध्य विद्यालय बेलवा स्कूल पहुंचे और स्कूल के बच्चों से बात की है.

छात्रों के बीच पहुंचे मनोज बाजपेयी: मनोज बाजपेयी ने छात्रों से भोजपुरी में संवाद किया. छात्रों को बताया कि कुछ भी बनना असम्भव नहीं है. आप जो बने उसमें ईमानदार बने, मेहनत करें. लग्न के साथ बनने की जो इच्छा हो उसकी तैयारी करें. उसके लिए मेहनत करें. छात्र- छात्रा मनोज बाजपेयी को अपने बीच पा काफी खुश थे.

बेतिया में मनोज बाजपेयी

"मैं चाहता हूं कि सभी बच्चे पढ़ें और आगे बढ़ें. सरकार द्वारा चलाए जा रहे निपुण बिहार मिशन की सराहना करता हूं. मैं अभिभावकों से भी अपील करता हूं कि प्रतिदिन बच्चों को स्कूल भेजिए."- मनोज बाजपेयी, बॉलीवुड एक्टर

निपुण भारत के तहत आयोजित कार्यक्रम में लिया भाग: बता दें कि फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी अपने परिवार सहित गौनाहा प्रखंड के बेलवा गांव 25 दिसंबर से आये हैं. इस दौरान बेलवा बाजार में स्कूली बच्चों के साथ संवाद किया. भोजपुरी में बच्चों के साथ मनोज बाजपेयी ने बात की है. मनोज बाजपेयी निपुण भारत के तहत आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे.

मनोज बाजपेयी को देख बच्चे हुए उत्साहित

मनोज बाजपेयी को देख छात्र उत्साहित: इस दौरान फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपने जीवन के संघर्षों को भी छात्रों के बीच साझा किया. उन्होंने बेहतर शिक्षा लेने की प्रेरणा दी. इस दौरान लोगों में शिक्षा की अलख जगाने की बात कही. मिशन निपुण बिहार शिक्षा विभाग द्वारा कार्यक्रम के आयोजन में मनोज बाजपेयी के शिरकत से छात्र काफ़ी खुश थे.

बॉलीबुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने बच्चों से भोजपुरी में की बात

बच्चों से बतकही कार्यक्रम: बच्चों से बतकही कार्यक्रम के दौरान मनोज बाजपेयी एकदम एक आम आदमी की तरह दिख रहे थे. मनोज बाजपेयी पिछले तीन दिन से अपने गांवों के खेतों, खलिहानों, नदियों, पहाड़ों और जंगल का दीदार कर रहें है. मनोज बाजपेयी अपनी पत्नी नेहा और बेटी नायला के साथ गांव पहुंचे हैं.

इसे भी पढ़ें-

Post Graduate Chai Wali से मिले मनोज बाजपेयी, बोले- 'समाज को बदलने के लिए एक बंदी काफी है'

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी पहुंचे राबड़ी आवास, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर ली स्वास्थ्य की जानकारी

जदयू नेता के घर पहुंचे बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी, बिहारवासियों से की टीका लेने की अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details