बिहार

bihar

जमीन विवाद में पुलिस के सामने दो पक्षों में जमकर चली लाठियां, मारपीट का वीडियो वायरल

By

Published : Oct 12, 2021, 12:03 AM IST

मारपीट
मारपीट ()

पश्चिमी चंपारण के चौतरवा थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर पुलिस के सामने जमकर लाठी-डंडे चले. जिसका वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

पश्चिमी चंपारण (बगहा): बिहार के पश्चिमी चंपारण के चौतरवा थाना क्षेत्र (Chautarawa Police Station Area) में जमीन विवाद(Land Dispute) को लेकर दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया. पुलिस के सामने ही दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. जिससे एक पक्ष के तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- जमीन विवाद में दबंगों ने पिता-पुत्र को पीटा, दोनों गंभीर रूप से घायल

बता दें कि चौतरवा थाना के मेहंदी गांव में जमीनी विवाद को लेकर पुलिस के सामने हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मारपीट के दौरान पुलिस मूकदर्शक नजर आ रही है. एक पक्ष पुलिस पर पूरी तरह से हावी है और दूसरे पक्ष के द्वारा पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया जा रहा है. जिसका वीडियो बना कर वहां पर खड़े लोगों ने वायरल कर दिया. पूरी घटना पुलिस के सामने हुई. जिसमें पुलिस आराम से बैठकर इस घटना का लाइव देख रही थी. हालांकि जब लोगों ने इसका विरोध शुरू किया तो पुलिस वाले मामला को शांत कराने लगे. इस मारपीट में आधा दर्जन लोगों के जख्मी होने की सूचना मिल रही है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- जमीन के विवाद में लड़ रहे थे दो सगे भाई, शांत कराने गए पड़ोसी की ही कर दी हत्या

वहीं, इस मामले में चौतरवा थाना प्रभारी शंभू शरण गुप्ता ने बताया कि मेहंदी गांव में दो पक्षो के बीच आपस में झड़प की सूचना मिली. जिसके बाद चौतरवा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत करायी. जमीन पर धारा 144 लगा दिया गया है. दोनों पक्ष को चुनाव बीतने के बाद कोर्ट और सीओ के द्वारा मामले को सुलझाने के लिए बोला गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details