बिहार

bihar

Motihari Murder: मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने गए छात्र का बोरे में मिला शव, गर्लफ्रेंड ने खोला हत्या का राज

By

Published : Apr 30, 2023, 8:09 PM IST

मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने गये बीए के छात्र का शव मिला है. शव रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के सपही के रहने वाले नीतेश कुमार की बतायी जा रही है. वह मोतिहारी के यादव छात्रावास में रहकर बीए की पढ़ाई कर रहा था. पुलिस मामले का तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में बीए के छात्र का मिला शव
मोतिहारी में बीए के छात्र का मिला शव

मोतिहारी:बिहार के मोतिहारी में अपने प्रेमिका से मिलने गये युवक का शव बरामद हुआ (Student body found in Motihari) है. शव रघुनाथपर ओपी क्षेत्र के सपही गांव के झाड़ियों में बोरे में बंद मिला. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश में जुट गई है. युवक की पहचान रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के सपही के रहने वाले नीतेश कुमार के रूप में की गई. वह मोतिहारी के यादव छात्रावास में रहकर बीए की पढ़ाई कर रहा था.

ये भी पढ़ें :Motihari Crime News: शौच के लिए घर से निकाले युवक का शव बरामद, हिरासत में 3 युवक

नीतेश शाम 7 बजे निकला था छात्रावास से :जानकारी के अनुसार नीतेश और फोन करने वाली लड़की के बीच प्रेम प्रसंग की बात बतायी जा रही है. 20 वर्षीय नीतेश कुमार बिना किसी को कुछ बताये शनिवार की शाम लगभग 7:00 बजे छात्रावास से निकला. रात्रि लगभग 10:00 नीतेश के साथ पढ़ने वाले कुंदन पासवान के मोबाइल पर फोन करके एक लड़की ने बताया कि नीतेश को मेरे पिता और भाई ने पकड़ लिया है. उसे वे लोग मार देंगे. कुंदन ने इसकी जानकारी नीतेश के चाचा अंगद को फोन करके दी.

पुलिस पिता-पुत्र से कर रही पूछताछ:नीतेश के चाचा अंगद रघुनाथपुर ओपी पुलिस के साथ लड़की के घर पहुंचे. जहां लड़की के पिता से पूछताछ करने पर तरह-तरह की बातें बनाने लगी. लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि मेरा बेटा घर में नहीं है. फिर पुलिस ने बेटे के मोबाइल पर फोन करके उसे बुलाया. लेकिन कुछ नहीं बताया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिजन द्वारा बताए गए आधार पर लड़की के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

"घटना की जानकारी मिलने के बाद पहले मृतक के शव की तलाश कराई गई. शव मिलने के बाद मृतक के परिजनों के बताये गए बातों के आधार पर लड़की के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है."- पुलिस अधिकारी

लड़की के घर से एक किमी दूर मिला शव:रविवार को पुलिस ने नीतेश की तलाश शुरू की तो रविवार को सपही गांव में लड़की के घर से लगभग एक किलोमीटर दूर पीपल के पेड़ के नीचे झाड़ियों से बोरा में बांध कर रखा हुआ नीतेश का शव बरामद हुआ. शव मिलने के बाद लड़की के पिता को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. मृतक के चाचा अंगद ने बताया कि नीतेश और लड़की का भाई दोनों साथ में पढ़ते थे. इसलिए संभव है कि बहन से फोन कर नीतेश को बुलावाया होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details