बिहार

bihar

बेतिया में कोचिंग जाने के दौरान छात्र से लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर अपराधियों ने मारा चाकू, स्थिति नाजुक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 5, 2023, 1:02 PM IST

बेतिया में कोचिंग जा रहे 12वीं के छात्र को अज्ञात अपराधियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया है. फिलहाल गंभीर स्थिति में छात्र का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बेतिया में छात्र को अपराधियों ने मारा चाकू
बेतिया में छात्र को अपराधियों ने मारा चाकू

बेतिया:सुबह के छह बजे 12 वीं का छात्र रोज की तरह कोचिंगजा रहा था. इसी दौरान रास्ते में कुछ अज्ञात अपराधियों ने छात्र से मोबाइल लूटने की कोशिश की. छात्र ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसे चाकू मारकर जख्मी कर दिया. छात्र की स्थिति नाजुक बनी हुई है, जिसका इलाज बेतिया जीएमसी में चल रहा है.

कोचिंग जा रहे छात्र पर चाकू से हमला: घटना नगर थाना क्षेत्र बेतिया रेलवे स्टेशन के पास की है, जहां 12वीं का छात्र चंदन कुमार सुबह कोचिंग करने जा रहा था. उसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. चंदन बीच सड़क पर लहुलूहान होकर गिर पड़ा. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में छात्र को अस्पताल पहुंचाया.

छात्र की स्थिति नाजुक: फिलहाल छात्र गंभीर रूप से घायल है और बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. जख्मी छात्र शिकारपुर थाना क्षेत्र के गोखुला गांव का रहने वाला है और बेतिया के बानूछापर में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है. वहीं घायल छात्र के पिता का कहना है कि मोबाइल लूटने के क्रम में हमला किया गया.

"सुबह छह बजे कोचिंग जा रहा था. बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया और चाकू मार दिया."- घायल छात्र के पिता

अपराधियों की पहचान करने में जुटी पुलिस: बेतिया नगर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि"छात्र का इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है. अपराधियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है."

पढ़ें-Darbhanga Murder: ऑटो में युवक की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details