बिहार

bihar

Murder In Bettiah: पंच की भाला घोंपकर हत्या, बदमाशों ने खेत में फेंका शव

By

Published : Aug 20, 2023, 2:10 PM IST

बेतिया में पंच की भाला घोंपकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद शव को खेत में फेंककर फरार हो गए. सुबह जब परिजनों ने पंच की खोजबीन शुरू की तो खेत से शव मिला. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर..

पंच की हत्या
पंच की हत्या

पंच की हत्या

बेतिया:बिहार के पश्चिम चंपारण में पंच की भोला घोंपकर हत्या कर दी गई है. खेत से पंच का शव बरामद किया गया है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक पंच की पहचान चनपटिया के गिद्दा पंचायत में वार्ड नंबर 4 के पंच नगीना महतो के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Motihari Crime: पहले नाम पूछा...फिर अपराधियों ने ठेकेदार के सीने में उतार दी गोली, इलाज के दौरान मौत

पंच की भाला घोंपकर हत्या: घटना जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. नगीना महतो के शरीर पर जख्म के कई निशान हैं. उनकी हत्या भाला से गोद-गोद कर की गई है. परिजन बता रहे हैं कि नगीना महतो कल देर शाम से ही गायब थे. घर वाले सुबह से तलाश कर रहें थे. नगीना महतो दिव्यांग थे. ग्रामीण और परिजनों के काफी तलाश के बाद उनका शव गांव के खेत में मिला है.

बदमाशों ने खेत में फेंका शव: परिजनों का आरोप है कल देर शाम एक युवक उनको अपने बाइक से ले गया और हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया. चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि परिजनों के आवेदन पर प्राथमिक दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस हर एक बिंदु पर जांच कर रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.ट

"परिजनों के आवेदन पर प्राथमिक दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस हर एक बिंदु पर जांच कर रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी."- मनीष कुमार, चनपटिया थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details