बिहार

bihar

बेतिया में शादी की नीयत से नाबालिग लड़की का अपहरण, शौच के लिए गयी थी सरेह

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 3, 2023, 6:21 PM IST

बेतिया में शादी की नीयत से नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि लड़की शौच के लिए गयी थी जहां से कथित रूप से अपहरण कर लिया गया. लड़की की मां ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. पढ़ें, विस्तार से.

बेतिया
बेतिया

बेतियाः पश्चिम चंपारण के बेतिया में एक नाबालिग लड़की का शादी की नीयत से अपहरण करने का मामला सामने आया है. लड़की की मां ने योगापट्टी थाने में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि उसकी बेटी का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया है. पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. महिला के आवेदन पर योगापट्टी पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

"नाबालिग लड़की की मां ने थाने में आवेदन दिया है. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. जल्द ही लड़की का पता कर लिया जाएगा. इसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है."- मनोज कुमार प्रसाद, योगापट्टी थानाध्यक्ष

क्या है मामला: योगापट्टी थाना क्षेत्र की घटना है. शनिवार की देर रात एक नाबालिग लड़की का कथित रूप से अपहरण कर लिया गया. बताया जाता है कि शादी की नीयत से अपहरण करने का आरोप लड़की की मां ने लगाया. पुलिस को दिए गए आवेदन में लड़की की मां ने बताया कि दो दिसंबर को करीब नौ बजे रात में उसकी 14 वर्षीय बेटी घर के दक्षिण सरेह में शौच करने गई थी. तभी अचानक दूसरे गांव का धुंधली शर्मा आया और बेटी को लेकर भाग गया.

पुलिस कर रही जांचः लड़की की मां ने कहा कि जब आरोपी के घर पर पूछताछ करने गई तो उस गांव के सुरेश शर्मा, विनोद शर्मा, विवेक शर्मा गाली-गलौज करने लगे. लड़की के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. जिसके बाद उसने योगापट्टी थाने में आवेदन देकर न्याय के गुहार लगाई है. योगापट्टी थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद ने बताया कि नाबालिग लड़की की मां ने थाने में आवेदन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details