बिहार

bihar

Bettiah Murder: बाइक नहीं मिलने पर ससुराल वालों ने नवविवाहिता को मार डाला! हिरासत में पति और ससुर

By

Published : Aug 14, 2023, 3:34 PM IST

बेतिया में दहेज के लिए एक नवविवाहिता की हत्या करने का मामला सामने आया है.परिजनों की मानें तो दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर पति और ससुराल वालों ने महिला का मर्डर कर दिया. घटना के बाद मृतका के परिजनों में हाहाकार मच गया. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर..

बेतिया में विवाहिता की हत्या
बेतिया में विवाहिता की हत्या

बेतिया: बिहार के बेतिया में एक नवविवाहिता की हत्या कर दी गई. मृतका के घरवालों ने ससुरालवालों पर नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. कालीबाग ओपी थाना क्षेत्र के उतरवारी पोखरा के पक्की फुलवारी गांव की घटना बताई जा रही है. परिजनों ने बताया कि दहेज में बाइक नहीं मिलने से नाराज ससुरालवालों ने महिला की हत्या कर दी. घटना की जानकारी के बाद कालीबाग ओपी की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतका के पति और ससुर को हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें:Bettiah Crime News: दहेज के लिए गर्भवती महिला की हत्या, शव घर पर छोड़कर फरार हुए ससुराल वाले

बेतिया में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या :बताया जाता है कि सुशीला देवी की शादी दो वर्ष पहले हिंदू रिति रिवाज से बेतिया के दुर्गाबाग मंदिर में शादी हुई थी. उसकी शादी उतवारी पोखरा के पक्की फुलवारी निवासी रामू कुमार महतो से हुई थी. शादी में दान दहेज देकर बेटी की शादी की थी. शादी के कुछ माह तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा. फिर कुछ दिनों बाद से ही दहेज में मोटरसाइकिल की मांग की जाने लगी. शादी के बाद कर्ज में डूबा हुआ था. जिस कारण मोटरसाइकिल नहीं दे पाया.

पति और ससुर गिरफ्तार: परिजनों ने बताया कि उसके पति और ससुराल वाले दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित करने लगे. रविवार को अचानक से देर रात्रि सूचना मिली कि मेरी बेटी की मृत्यु हो गई है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. कालीबाग ओपी प्रभारी दुष्यंत कुमार ने पिता के आवेदन पर प्राथमिक की दर्ज कर पति और उसके पिता को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details