बिहार

bihar

बेतियाः दवा खरीदने को लेकर आपस में भिड़े PHC के वार्ड अटेंडेंट और सुपरवाइजर, जमकर हुआ हंगामा

By

Published : Nov 28, 2019, 8:02 AM IST

वार्ड अटेंडेंट ने सुपरवाइजर पर आरोप लगाया है कि वो हमेशा मरीजों को बाहर की दुकानों से दवाइयां खरीदवाता है. साथ ही कई मरीज युवतियों और महिलाओं की फोटो और वीडियो भी बनाता है.

Bagaha
घायल वार्ड अटेंडेंट

बेतियाःपश्चिमी चंपारण के बगहा अनुमंडल के रामनगर पीएचसी में सुपरवाइजर और वार्ड अटेंडेंट दवा खरीदने की बात को लेकर आपस मे भिड़ गए. जिसमें अटेन्डेन्ट को काफी चोटें आईं हैं. घटना के बाद अस्पताल सुपरवाइजर किशन कुमार फरार है.

बाहर से दवा खरीदने पर हुआ हंगामा
दरअसल, अस्पताल सुपरवाइजर ने एक मरीज को अस्पताल में दवा रहने के बावजूद बाहर की दवा दुकान से दवाई खरीदवाई. इतना ही नहीं डॉक्टर ने जो दवाइयां नहीं लिखी थीं, वो भी दवा उसने मरीज को खरीदवा दी. जिसको लेकर अस्पताल के वार्ड अटेंडेंट और अस्पताल सुपरवाइजर में झड़प हो गई.

घायल वार्ड अटेंडेंट

ये भी पढ़ेंः उद्धव ठाकरे आज लेंगे CM पद की शपथ, तीनों दलों के दो-दो मंत्री भी लेंगे शपथ

सुपरवाइजर पर लगे कई आरोप
इस घटना में वार्ड अटेंडेंट जख्मी हो गए. उन्होंने सुपरवाइजर पर आरोप लगाया है कि वो हमेशा मरीजों को बाहर की दुकानों से दवाइयां खरीदवाता है. साथ ही कई मरीज युवतियों और महिलाओं की फोटो और वीडियो भी बनाता है. जख्मी अटेंडेंट का कहा है कि जब उसने सुपरवाइजर से बाहर से दवाइयां खरीदवाने के सिलसिले में पूछा तो उसने उन्हें सीढ़ी पर से धक्का दे दिया. जिसमें उनको काफी चोटें आईं.

घायल वार्ड अटेंडेंट जानकारी देते हुए

मौके से फरार सुपरवाइजर
वहीं, घटना के बाद से सुपरवाइजर मौके से फरार है. अस्पताल प्रशासन अभी इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहा है. मामले की जांच पड़ताल हो रही है. सूबे में स्वास्थ्य विभाग के बदहाली का आलम क्या है, यह किसी से छुपा नहीं है. अब यह नया मामला स्वास्थ्य विभाग की रही सही साख पर भी सवालिया निशान लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details