बिहार

bihar

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने स्वास्थ्यकर्मियों के साथ की समीक्षा बैठक, कहा- कोरोना मरीजों का करें बेहतर उपचार

By

Published : Apr 20, 2021, 5:54 PM IST

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने स्वास्थ्यकर्मियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने कोरोना से संक्रमित अस्पताल में भर्ती मरीजों के उपचार की जानकारी ली.

बेतिया
बेतिया

बेतिया:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्राचार्य डॉ. विनोद प्रसाद और चिकित्सकों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भर्ती कोरोना से संक्रमित मरीजों और उनके उपचार की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें-शिवहर: कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 184, 20 से 30 साल की उम्र वाले ज्यादा लोग संक्रमित

"अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों का प्रॉपर इलाज होना चाहिए. जो भी साधन और सुविधा की जरूरत होगी सरकार मुहैया कराएगी. संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा है. ऐसे में चिकित्सकों का दायित्व भी बढ़ गया है. सतर्कता काफी जरूरी है. खुद को सुरक्षित रखकर मरीजों की जान बचानी है. मरीजों के उपचार में किसी प्रकार की कमी नहीं होनी चाहिए."- डॉ. संजय जायसवाल, बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

ये भी पढ़ें:स्वास्थ्य मंत्री का दावा फेल, NMCH में टंगा 'रजिस्ट्रेशन बंद, बेड की सुविधा उपलब्ध नहीं' का बोर्ड

मिलजुलकर लड़नी है कोरोना से लड़ाई
प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि कोरोना के मद्देनजर स्वास्थ्यकर्मियों के साथ समीक्षा बैठक की गई है. जिसमें मरीजों के लिए सभी जरूरी इंतजाम उपलब्ध कराने की चर्चा हुई. साथ ही कहा कि इस महामारी के खिलाफ सभी को मिलजुलकर लड़ाई लड़नी है. उन्होंने कहा कि पूरा विश्वास है कि इस लड़ाई में हम कामयाब होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details