बिहार

bihar

BJP विधायक ने कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद, कहा- आम जनता की वजह से सफल रही वर्चुअल रैली

By

Published : Jun 8, 2020, 8:39 AM IST

गृहमंत्री अमित शाह की रैली को लेकर काफी तैयारियां की गईं थी. कार्यकर्ताओं ने शक्ति केंद्रों और बूथों पर टीवी और लैपटॉप पर संबोधन को दिखाने की व्यवस्था की थी. बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में अमित शाह की इस रैली को चुनावी शंखनाद माना जा रहा है.

west champaran
west champaran

पश्चिम चंपारणः बीजेपी की वर्चुअल रैली की सफलता को लेकर बगहा विधायक राघव शरण पांडेय काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने वर्चुअल रैली देखने वाले सभी लोगों सहित बीजेपी के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए इसकी सफलता का श्रेय आम जनता को दिया.

वर्चुअल रैली के दौरान लोग

सभी को दिया धन्यवाद
बगहा से बीजेपी विधायक राघव शरण पांडे ने देश के पहले वर्चुअल रैली की सफलता का श्रेय आम जनता को दिया है. वर्चुअल रैली के समापन के बाद उन्होंने कहा कि देश की ये पहली रैली थी जो डिजिटल माध्यम से की गई और लोगों ने इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. इसके लिए उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया.

BJP विधायक ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद

चुनावी शंखनाद
बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह की रैली को लेकर काफी तैयारियां की गईं थी. कार्यकर्ताओं ने शक्ति केंद्रों और बूथों पर टीवी और लैपटॉप पर संबोधन को दिखाने की व्यवस्था की थी. बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में अमित शाह की इस रैली को चुनावी शंखनाद माना जा रहा है. रैली में गृहमंत्री ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाया, खासकर कोरोना संक्रमण के दौर में केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने लोगों के लिए क्या किया उस पर विस्तृत चर्चा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details