बिहार

bihar

बेतिया में BJP का किसान चौपाल, रेणु देवी और संजय जायसवाल बोले- किसान पीएम मोदी के साथ

By

Published : Dec 19, 2020, 9:14 PM IST

बेतिया में बीजेपी ने मछली लोक के समीप किसान चौपाल का आयोजन किया. इस आयोजन में बिहार के डिप्टी सीएम रेणु देवी, बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल सहित कई बीजेपी नेता भी मौजूद रहे.

bettiah
bettiah

पश्चिम चंपारण (बेतिया): बेतिया में बीजेपी ने किसान चौपाल का आयोजन किया. यह आयोजन मछली लोक के समीप किसान चौपाल में हुआ. इस दौरान आयोजन में बिहार के डिप्टी सीएम रेणु देवी, बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल सहित कई बीजेपी नेता भी मौजूद रहे.

किसान चौपाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने बताया कि जितने किसान दिल्ली में है, उससे बहुत ज्यादा कल चंपारण के तीन विधानसभा में किसानों की भारी भीड़ थी. यह पूरा मामला पंजाब सरकार की वजह से है. बिचौलिए की वजह से है. किसानों को बरगलाया जा रहा है. किसानों के साथ पीएम मोदी साथ खड़े हैं.

देखें वीडियो

किसान बिल होगा लागू
'2022 में किसानों की आय का दोगुने होने का यह रास्ता है. जिस स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करने को कहा गया था यह वहीं रास्ता है. कांग्रेस के घोषणापत्र का यह रास्ता है. शरद पवार के घोषणापत्र का यह रास्ता है. यह राहुल गांधी के घोषणा और विपक्षियों के अफसोस का विषय है कि जो यह काम नहीं कर पाए, उसे पीएम नरेंद्र मोदी ने कर दिया. जिससे किसानों को पूरे देश में समानता का अधिकार मिल गया. जिस तरह से धारा 370 हटाया गया, एक संविधान एक विधान देश में लागू किया गया, ठीक उसी तरह किसान बिल भी लागू होगा.'- डॉ. संजय जयसवाल, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

किसान चौपाल के आयोजन में शामिल हुई डिप्टी सीएम

'चौपाल में मिला किसान का समर्थन'
'बिहार में किसान चौपाल को काफी समर्थन मिल रहा है. यह सिर्फ पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में विपक्षी नेता और बिचौलिया साजिश कर रहे हैं. कांग्रेस के राजीव गांधी अपने समय में बोले थे कि 1 रुपया जनता के लिए भेजा जाता है, तो 25 पैसे ही जनता के पास पहुंचती है. आज सब कुछ बदल गया है. पीएम मोदी की वजह से आज किसानों गरीबों के खाते में पूरे के पूरे पैसे जा रहे हैं. जिसका विपक्षी विरोध कर रहे हैं.'- रेणु देवी, डिप्टी सीएम

किसान चौपाल का आयोजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details