बिहार

bihar

विपक्ष ने बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया PM मोदी का जन्मदिन, BJP ने बताया साजिश

By

Published : Sep 18, 2020, 11:01 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को विपक्ष ने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया. इससे बीजेपी नेताओं में काफी नाराजगी है. वहीं, गोपालगंज के पूर्व सांसद जनक चमार ने इसे विपक्ष की साजिश बताया और जमकर निशाना साधा.

BJP attack on opposition regarding PM modi birthday
BJP attack on opposition regarding PM modi birthday

बगहा:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को विपक्ष ने बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया. वहीं, बीजेपीसेवा सप्ताह दिवस के रूप में मना रही है. बगहा पहुंचे बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और गोपालगंज के पूर्व सांसद जनक चमार ने बेरोजगारी दिवस को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

जिले के आईबी भवन में जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद जनक चमार ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के तौर पर मनाना विपक्षियों की साजिश है. विपक्ष खुद वंशवाद के मकड़जाल में फंसा हुआ है और जनता को लंबे समय तक विकास के नाम पर लॉलीपॉप दिखाकर ठगने का प्रयास किया है. लेकिन पीएम मोदी ही ऐसे नेता हैं जो सभी को साथ लेकर चलते हैं. वो सबों का विकास सोचते हैं.

पेश है रिपोर्ट

'नए जिले के सृजन में बगहा को मिलेगी पहली प्राथमिकता'
एक दशक से बगहा को जिला का दर्जा देने की मांग की जा रही है. सभी चुनाव में ये चुनावी मुद्दा बनता है. वहीं, बीजेपी के बगहा विधायक राघव शरण पांडेय ने इस मुद्दे पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कभी यह वादा नहीं किया कि बगहा को जिला बनाएंगे. हां उन्होंने यह भरोसा जरूर दिया है कि यदि सूबे में किसी नए जिला का सृजन होगा तो बगहा को पहली प्राथमिकता दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details