बिहार

bihar

वैशाली में बंदूक की नोक पर महिला से रेप, पीड़ित परिवार को दी धमकी

By

Published : Nov 2, 2022, 7:11 AM IST

Updated : Nov 2, 2022, 7:22 AM IST

वैशाली में हथियार के बल पर महिला के साथ जबरन दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने परिवार वालों को धमकी भी दी और कहा कि किसी को बताएगा तो गोली मार देंगे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

वैशाली में हथियार के बल पर महिला से दुष्कर्म
वैशाली में हथियार के बल पर महिला से दुष्कर्म

वैशालीः बिहार के वैशाली में एक महिला के साथ दुष्कर्मकी घटना हुई है. जबरन बंदूक की नोक पर आरोपी ने महिला के साथ रेप किया. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने परिवार वालों को धमकी भी दी. उसने कहा कि इस बारे में अगर किसी को बताया तो गोली मार देंगे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. महिला का मेडिकल कराया गया है. यह घटना सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

ये भी पढ़ेंः वैशाली में महिला से गैंगरेप: वीडियो बनाकर पति को भेजा, SP के पास पहुंची पीड़िता

घर पर अकेली थी महिलाःघर में अकेली रह रही महिला के साथ गांव के ही एक दबंग ने हथियार के बल पर दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. साथ ही उसने धमकी भी दी है कि अगर बात आगे बढ़ाई तो सभी को गोली मार देंगे. पीड़िता ने इस बाबत पुलिस को लिखित आवेदन दिया है. महिला पुलिस अधिकारी के संरक्षण में पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

जाते-जाते पूरे परिवार को गोली मार देने की धमकी दीःगांव का ही एक दबंग युवक तब महिला के घर में जा घुसा, जब वह अकेली सो रही थी. यह घटना मंगलवार दोपहर की बताई गई है. महिला का पति पेशे से वाहन चालक है. वह अपनी ड्यूटी पर था. जब महिला को घर में अकेला पाकर युवक घर में घुस गया और जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. महिला के चीखने चिल्लाने की आवाज पर स्थानीय लोग जब जमा हुए तो आरोपी महिला को धमकी देते हुआ छत के रास्ते फरार हो गया. आरोपी ने जाते समय पीड़िता को कहा कि अगर बात आगे बढ़ी तो परिवार में सभी को गोली मार देंगे. आरोपी के भागने के बाद महिला परिजनों के साथ सदर थाना पहुंची. वहां से पुलिस अभिरक्षा में उसकी मेडिकल जांच और इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. घटना से महिला गम्भीर रूप से जख्मी गई है.

जबरन घर में घुसकर दरवाजा बंद कर लियाःइस विषय मे पीड़ित के परिजन ने बताया कि हमारी बहू के साथ दुष्कर्म हुआ है. घर में घुसकर दरवाजा बंद कर दिया और गाड़ी बाहर लगा दिया. जब बहू चिल्लाने लगी तो हमलोग दौड़कर गए तो देखे वह बेहोश पड़ी हुई थी. वहीं पीड़िता के साथ सदर अस्पताल पहुंची महिला पुलिस अधिकारी सुधा कुमारी ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला है. हम लोग महिला को लेकर मेडिकल कराने के लिए आए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

"सदर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला है. हम लोग महिला को लेकर मेडिकल कराने के लिए आए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है"- सुधा कुमार, एएसआई, सदर थाना

Last Updated : Nov 2, 2022, 7:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details