बिहार

bihar

वैशाली में घोंघा चुनने गए चार बच्चे पोखर में डूबे, दो को सुरक्षित बाहर निकाला गया

By

Published : Sep 23, 2022, 9:13 PM IST

Updated : Sep 23, 2022, 10:19 PM IST

वैशाली में दो बच्चों की डूबने में मौत

वैशाली में पोखर में घोंघा चुनने गए चार बच्चे डूब गए. स्थानीय लोगों ने दो बच्चों को पोखर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया. जबकि दो बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. Two Children Died In Vaishali.

वैशाली: बिहार के वैशाली में चार बच्चे एकसाथ पोखर में घोंघा चुनने गए थे. इसी दौरान हादसा हो गया और चारों पानी में डूबने लगे. वहां मौजूद लोगों ने बच्चों को डूबते देखा तो शोर मचाने लगे. जिसके बाद लोगों ने पानी में डूब रहे दो बच्चों को बचा लिया, लेकिन दो बच्चों की डूबने की मौत (Two Children Died Due To Drowning In Vaishali) हो गयी. मामला वैशाली के महुआ प्रखंड के मिर्जानगर गांव की है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें: गोपालगंज में तालाब में नहाने के दौरान दो चचेरे भाइयों की मौत, तीसरे ने तैरकर बचाई जान

पैर फिसलने से हुआ था हादसा :जानकारी के अनुसारमहुआ प्रखंड के मिर्जानगर गांव में चार बच्चे चवर में घोंघा चुनने गए थे. सभी ने अपने अपने हिस्से घोंघा चुन लिया था. जिसके बाद सभी किशोर घोंघा को धोने के लिए पोखर किनारे आ गए. घोंघा धोते समय ही एक बच्चे का पर फिसला और वह पोखर में डूबने लगे. जिसको बचने के प्रयास में अन्य तीनो बच्चे भी पोखर में कूद गए और डूबने लगे. पास के खेत में काम रहे लोगों ने बच्चों को डूबते देखा और शोर मचाने लगे.

बच्चों का शव पोखर से निकाला गया: बच्चों को डूबता देख लोगों ने बचाने की कोशिश की. इस दौरान दो बच्चों को लोगों ने पोखर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया. लेकिन दो बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूबने से उनकी मौत हो गयी. दोनों बच्चों का शव पोखर से लोगों ने खोज निकाला है. मृतकों में एक लड़की भी शामिल है. जिसकी पहचान सीताराम पासवान की पुत्री प्रीती कुमारी के रूप में हुई है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मृत बच्चों के परिजन और पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी

पुलिस ने दोनों बच्चों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इधर, एक ही गांव के दो बच्चों की मौत से इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया. मृत बच्चों के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated :Sep 23, 2022, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details