बिहार

bihar

तेज प्रताप यादव टूटा पैर लेकर पहुंचे सोनपुर मेला, अमित शाह पर कह दी बड़ी बात

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 13, 2023, 7:44 PM IST

Updated : Dec 14, 2023, 12:22 PM IST

तेज प्रताप यादव, वन एवं पर्यवरण मंत्री
तेज प्रताप यादव, वन एवं पर्यवरण मंत्री

घर में सीढ़िया से गिरने के कारण बिहार सरकार के मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव के पैर में फ्रैक्चर है. इसके बाद भी बुधवार को मेले में पर्यावरण विभाग के लगे स्टाल का उद्घाटन करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मेले की व्यवस्था की तारीफ की. पढ़ें, विस्तार से.

तेज प्रताप यादव, वन एवं पर्यवरण मंत्री.

वैशाली: बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने बुधवार को सोनपुर मेलामें लगे पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के स्टॉल का विधिवत उद्घाटन किया. इसके बाद घूम-घूम कर बारीकी से स्टॉल का निरीक्षण किया. पर्यावरण पर बिहार सरकार की बनाई डॉक्यूमेंट्री भी देखी. इस दौरान अधिकारियों से बात कर सोनपुर मेले के बारे में जानकारी ली.

अमित शाह पर साधा निशानाः बता दें कि तेज प्रताप यादव का पैर फ्रैक्चर है. बताया जाता है कि सीढ़ियों से गिरने के कारण फ्रैक्चर हुआ है. पैर में फ्रैक्चर के बाद भी तेज प्रताप यादव सोनपुर मेला स्टॉल का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि विभाग का काम था इसलिए आना पड़ा. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर तेज प्रताप ने कहा कि उनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्हें बिहार के लिए कुछ करना चाहिए, चुनाव होता है तभी आते हैं.

"अमित शाह जी के आने से कोई असर नहीं हुआ वह अपने काम से आए थे, केंद्रीय कार्यक्रम था. बिहार के विकास के लिए उनको ध्यान देना चाहिए. चुनाव होता है तभी तो आते हैं, ऐसे कहां कोई किसी को पूछता है. घर से निकल रहे थे तो सीढ़ी से गिर गए थे, पैर में फ्रैक्चर हो गया है. यहां से बहुत लगाव है, डिपार्टमेंट का था इसलिए आना पड़ा."- तेज प्रताप यादव, वन एवं पर्यवरण मंत्री

मेले में व्यवस्था की तारीफ कीः तेज प्रताप यादव ने मेला में सरकार की तरफ से की गयी व्यवस्था की तारीफ की. उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी अच्छे से कम कर रहे हैं. सोनपुर मेला का उद्घाटन 25 नवंबर को हुआ था. तेजस्वी यादव ने इसका उद्घाटन किया था. 26 दिसंबर तक सरकारी तौर पर मेला चलेगा. 26 दिसंबर के बाद भी निजी तौर पर बाजार लगा रहेगा. मेले में काफी लोगों की भीड़ जमा हो रही है.

इसे भी पढ़ेंः राजीव प्रताप रूडी ने जलेबी खाकर उठाया सोनपुर मेले का लुत्फ, मेला देखने पहुंचे 10 लाख से ज्यादा लोग

इसे भी पढ़ेंः फिर गुलजार हुआ सोनपुर मेला, थिएटर के लिए लाइसेंस की सहमति के बाद नाराजगी दूर

इसे भी पढ़ेंः सोनपुर मेले में ठुमके लगाती थिएटर गर्ल्स की दर्द भरी दास्तां, पंजाब की रिया, दिल्ली की निक्की और बनारस की स्नेहा की जुबानी सुनिए

इसे भी पढ़ेंः 2 फीट के अजूबे घोड़े के लिए दुल्हन खोज रहा यह शख्स, जोड़ी बनाने वालों को मिलेगा इतना इनाम

Last Updated :Dec 14, 2023, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details