बिहार

bihar

वैशालीः सदर अस्पताल में मरीज के मौत के बाद परिजनों ने जमकर किया हंगामा

By

Published : Jan 12, 2021, 10:25 AM IST

वैशाली के सदर अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया और तोड़-फोड़ भी की. जिसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया.

परिजन
परिजन

वैशालीःसदर अस्पताल में मरीज के मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. हंगामे के कारण सदर अस्पताल कुछ देर के लिए रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. वहीं सदर अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों ने आपातकालीन बैठक बुलाकर सुरक्षा की मांग करते हुए कार्य का बहिष्कार किया. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

युवक की मौत पर हंगामा
बाइक सवार दो भाइयों को रहिमापुर में डंफर ने कुचला दिया. जिसमें एक की मौत हो गई. मौत के बाद परिजन शव को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां रात में ही जबरन पोस्टमार्टम करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों पर दवाब बनाए और जमकर हंगामा व तोड़फोड़ किया.

यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि दूसरे दिन सुबह घायल को लेकर परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत की सूचना पर पहुंचे परिजन ने हंगामा करना शुरू कर दिया. स्वास्थ्यकर्मी की पिटाई भी कर दी जिससे सदर अस्पताल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन से सदर अस्पताल में स्थायी पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाने की मांग करेंगे-इंद्रदेव रंजन,सिविल सर्जन

ABOUT THE AUTHOR

...view details