बिहार

bihar

हाजीपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुप्त सूचना के आधार पर 103 कार्टन शराब किया जब्त

By

Published : May 14, 2020, 12:07 PM IST

हाजीपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई
हाजीपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई ()

सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि लॉकडाउन में पुलिस से बचने के लिए अपनाई गई शराब माफियाओं की करतूत पकड़ी गई है. हालांकि गाड़ी का चालक पुलिस को देखते ही फरार हो गया.

वैशाली:जिले के अंजानपीर चौक के पास पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने यहां से लाखों रुपये की विदेशी शराब की खेप बरामद की. इन शराब कारोबारियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए तमाम तरह के हथकंडे अपनाये. लेकिन सदर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी शराब से भरी एक पिकअप वैन बरामद कर लिया. गाड़ी पर पटना के एक निजी अस्पताल का लेटर पैड चिपकाया गया है.

103 कार्टन शराब जब्त

103 कार्टन शराब बरामद
लेटर पैड पर दवाई पहुंचाने के लिए उस गाड़ी का उपयोग करने के लिए लिखा है. लेकिन उस गाड़ी को दवाई पहुंचाने के बजाय शराब सप्लाई करने मे लगा दिया गया है. गाड़ी पर चिपकाई गई लेटर के मुताबिक गाड़ी को दवा लेकर पटना से हाजीपुर जाना था. लेकिन गाड़ी दवा की जगह 103 कार्टन शराब लेकर हाजीपुर पहुंच गई. जिसे पुलिस बरामद कर थाने ले आई है.

जांच में जुटी पुलिस
सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि लॉकडाउन में पुलिस से बचने के लिए अपनाई गई शराब माफियाओं की करतूत पकड़ी गई है. हालांकि गाड़ी का चालक पुलिस को देखते ही फरार हो गया. लेकिन गाड़ी पर लगे पास के आधार पर पुलिस शराब माफिया की जानकारी खंगालने में जुट गई है. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details