बिहार

bihar

वैशाली: पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 21, 2019, 1:23 PM IST

डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि अपराधियों के पास से दो पिस्टल और चार कारतूस बरामद किया गया है. साथ ही उन्होंंने यह भी बताया कि पकड़े गए अपराधी कई लूट कांड की घटना को अंजाम दे चुके है. गिरफ्तार अपराधियों में हथियार सप्लायर और जमानतदार भी पकड़ा गया है.

5 अपराधी गिरफ्तार

वैशाली: जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. हाजीपुर में अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. ये अपराधी कई लूट की घटना को अंजाम दे चुके हैं. इन अपराधियों का एक बहुत बड़ा गिरोह है. जिनको गिरफ्तार कर के पुलिस ने राहत की सांस ली है.

राघव दयाल, डीएसपी

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
दरअसल नगर थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रामभद्र में राहुल राय के घर पर कुछ संदिग्ध अपराधी इकठ्ठा हुए हैं. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक टीम गठित की. टीम ने मौके पर पहुंच कर राहुल राय के घर छापेमारी की और वहां से पांच अपराधियों को हथियार के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार

दो पिस्टल, चार कारतूस किया बरामद
डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि अपराधियों के पास से दो पिस्टल और चार कारतूस बरामद किया गया है. साथ ही उन्होंंने यह भी बताया कि पकड़े गए अपराधी कई लूट कांड की घटना को अंजाम दे चुके है. गिरफ्तार अपराधियों में हथियार सप्लायर और जमानतदार भी पकड़ा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details