बिहार

bihar

वैशाली: दलित बस्ती में आग लगने से 1 शख्स की मौत, 18 घर जलकर राख

By

Published : Feb 27, 2021, 4:41 PM IST

भगवानपुर थाना क्षेत्र के रघु असोई गांव की दलित बस्ती में देर रात भीषण आग लग गई. आग लगने से डेढ़ दर्जन से अधिक घर जलकर राख हो गए. आग लगने की इस घटना में एक व्यक्ति की झुलसने से मौत हो गई. वहीं, कई लोग घायल हैं. दर्जन भर बकरियों और एक गाय की भी झुलसने से मौत हुई है.

दलित बस्ती में लगी आग
दलित बस्ती में लगी आग

वैशाली:जिले के रघु असोई गांव की दलित बस्ती में देर रात भीषण आग लगने से डेढ़ दर्जन से अधिक घर जलकर राख हो गई. इस घटना में एक व्यक्ति की झुलसने से दर्दनाक मौत हो गई और दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, दर्जन भर बकरियों और एक गाय की भी झुलसने से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-पटना: पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में बढ़ोतरी का विरोध जारी, कांग्रेसियों ने फूंका पीएम का पुतला

दलित बस्ती में लगी आग
जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाना क्षेत्र के रघु असोई गांव की दलित बस्ती में देर रात भीषण आग लग गई. आग लगने से डेढ़ दर्जन से अधिक घर जलकर राख हो गए. आग लगने की इस घटना में एक व्यक्ति की झुलसने से मौत हो गई. वहीं, कई लोग घायल हैं. दर्जन भर बकरियों और एक गाय की भी झुलसने से मौत हुई है. वहीं, इस आगलगी में लाखों की सम्पत्ति जलकर राख हो गई. घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई.

एक शख्स की मौत
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. ग्रामीणों ने बताया कि देर रात रघु असोई गांव के दलित बस्ती में लोग खा पीकर सो गए थे तभी देर रात अचानक आग की लपटे उठने लगी. लोग जब तक जागे तब तक 18 घर जल कर राख हो गए. बहरहाल आग कैसे लगी इसके संबंध में कोई भी कुछ भी नहीं बता रहा है. इस आगलगी में एक मनक पासवान की झुलसने से मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details