बिहार

bihar

वैशाली: कार-पिकअप की सीधी भिड़ंत में एक की मौत, दूसरा सदर अस्पताल रेफर

By

Published : Dec 30, 2020, 5:57 AM IST

वैशाली में सड़क हादसा
road accident in vaishali ()

हाजीपुर-महनार मुख्य सड़क के आजमपुर में सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए. इस घटना में कार चालक की मौत हो गई.

वैशाली: जिले के हाजीपुर-महनार मुख्य सड़क के चांदपुरा ओपी थाना क्षेत्र अंर्तगत आजमपुर में एक कार और पिकअप की आमने सामने टक्कर हो गई. इस घटना में कार चालक की मौत हो गई. वहीं कार में बैठा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

घटना के संबंध में चांदपुरा ओपी के एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि हाजीपुर से आ रही एक कार और महनार की ओर से हाजीपुर जा रही पिकअप के बीच टक्कर हो गई. जिसमें कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए आनन-फानन में महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. लेकिन कार चालक की रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं दूसरे घायल को इलाज के बाद हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

देखें रिपोर्ट

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
मृतक की पहचान जिले के महद्दीनगर थाना क्षेत्र के नंदनी लगुनिया निवासी मुकेश दास के रुप में हुई है. वहीं घटना में घायल विकास कुमार, कार मालिक बताया जाता है. घटना की सूचना के बाद मृतक के रिश्तेदार महनार हॉस्पिटल पंहुचे. जिसके बाद चीख पुकार से हॉस्पिटल परिसर में माहौल गमगीन हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details