बिहार

bihar

Vaishali Crime News: चारागाह में सो रहा था बुजुर्ग, बदमाशों ने गला रेतकर उतारा मौत के घाट

By

Published : May 15, 2023, 12:35 PM IST

वैशाली में बुजुर्ग का गला रेतकर हत्या
वैशाली में बुजुर्ग का गला रेतकर हत्या

बिहार के वैशाली में एक बुजुर्ग की निर्मम हत्या कर दी गई. महुआ थाना क्षेत्र इलाके में व्यक्ति अपने जानवरों को दाना देकर अकेले सोया हुआ था, तभी किसी ने उसके गले को धारदार हथियार से रेत डाला. पढ़ें पूरी खबर...

वैशाली:बिहार केवैशाली में बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या (Old Man Murder In Vaishali) कर दी गई है. महुआ थाना इलाका अंतर्गत अपने मवेशियों के चारागाह में सोए व्यक्ति की चाकू या अन्य धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. परिजनों के मुताबिक वह अपने मवेशियों के चारागाह में अकेले सोए थे, तभी किसी ने चाकू या अन्य धारदार हथियार से गले पर हमला कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी: लॉकडाउन में अपराधियों के निशाने पर CSP संचालक, लूटे 83 हजार रुपये

बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या: हाजीपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर में वार्ड संख्या एक की यह घटना बताई जा रही है. परिजनों का कहना है कि बुजुर्ग रामनाथ राय खेती-बाड़ी का काम करते थे. उनके घर से थोड़ी दूरी पर एक मवेशियों का चारागाह है. जहां मवेशियों को दाना देने के बाद सो जाते थे. रविवार की शाम में बुजुर्ग रामनाथ राय घर से खाना खाने के बाद चारागाह में आकर सो गए. सुबह में घरवालों ने चारागाह में देखा कि मृतक अवस्था में उनके गले पर धारधार हथियार से गहरा जख्म किया हुआ है.

लाश मिलने के बाद मची सनसनी: सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर जमा हो गए. महुआ थाना पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है. मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक का कोई दुश्मनी भी नहीं था. वह चारागाह में ही रात को सोया करते थे.

"स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. मृतक के गले पर किसी नुकीले हथियार का निशान मिला है. पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी है. मृतक का किसी से भी कोई दुश्मनी की बात भी अभी तक सामने नहीं आई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले की हर पहलू पर जांच की जा रही है". - प्रभात रंजन सक्सेना, थानाध्यक्ष महुआ

नुकीले हथियार से वार का मिला निशान: महुआ थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. मृतक के गले पर नुकीले हथियार से वार करने का निशान मिला है. पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details