बिहार

bihar

Vaishali Crime News: वैशाली में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, जमीन विवाद में भाइयों के बीच खूनी संघर्ष

By

Published : Apr 22, 2023, 7:17 AM IST

Updated : Apr 22, 2023, 1:26 PM IST

बिहार के वैशाली में दो पट्टीदारों के बीच मारपीट में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी गई. साथ ही 10 से ज्यादा लोग इस मारपीट में घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक दोनों पक्ष के लोगों में जमीन के लिए विवाद चल रहा था. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

वैशाली: बिहार के वैशाली में जमीन विवाद के लिए मारपीट (Fight For Land Dispute in Vaishali) में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. महनार थाना क्षेत्र के मनिकपट्टी गांव में दो पट्टीदारों की बीच जमीन के लिए विवाद हुआ. इसी बीच दोनों पक्षों में मारपीट होने लगा. तभी इस विवाद में लाठी-डंडे चलने लगे. जिसमें एक बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. साथ ही कई लोग इस मारपीट में घायल भी हुए हैं. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट करते वाले दो आरोपियों को हिरासत में लिया.

ये भी पढे़ं-Patna Crime: जमीन विवाद दो पक्षों के मारपीट, दहशत फैलाने के लिए जमकर फायरिंग, देखें VIDEO

जमीन विवाद में मारपीट: महनार इलाके के मनिकपट्टी गांव में जमीन विवाद में पीट-पीटकर छह महिला समेत दस लोगों को बुरी तरह जख्मी कर दिया गया. सभी घायल हुए लोगों को इलाज के लिए महनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां से तीन लोगों को गंभीर स्थिति में हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया. जानकारी के मुताबिक जमीन विवाद को लेकर दो चेचरे भाइयों उमेश साह और श्याम नंदन साह के बीच विवाद हो गया. इसी बीच दोनों पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें दस लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे.

पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ: महनार एसडीपीओ प्रत्यूष कुमार और थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचने के बाद जांच पड़ताल में जुटे. तभी वहां से दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस की हिरासत में दो महिला: महनार पुलिस ने बताया कि दो महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है. जबकि दोनों पक्ष के अन्य सभी लोग फरार हैं. मृतक की भतीजी बेबी ने बताया कि दरवाजे पर आकर दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी और डंडे लेकर पहुंचे और मारपीट करने लगे.बच्ची ने बताया कि अंकल के सिर पर हमला किया जिससे उनकी मौत हो गई. तब फिर मेरे पापा को भी मारने लगा. देखते ही देखते हम सभी लोगों पर हमला कर दिया. दूसरे पक्ष के लगभग 20 से 25 लोग एक साथ मारपीट करने आया था. वे सभी लोग शराब भी पीते हैं.

"दूसरे पक्ष के लोग दरवाजे पर आकर लाठी और छनोटा से मारपीट करने लगा. मेरे अंकल के सर पर मारा उनका स्पॉट डेथ हो गया. उसके बाद मेरे पापा को भी मारा. हम सभी घर के लोगों पर हमला कर दिया. कुल 20 से 25 आदमी एक साथ आये थे. वे सभी लोग शराब पीने वाले हैं." - बेबी कुमारी, पीड़िता

Last Updated : Apr 22, 2023, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details