बिहार

bihar

वैशाली पहुंची लवली आनंद, पति की लिखित पुस्तक 'गांधी कैक्टस के फूल' के विमोचन में शामिल होने की अपील

By

Published : Feb 13, 2020, 9:14 PM IST

पूर्व सांसद लवली आनंद ने सभा के दौरान लोगों से 15 फरवरी को पटना स्थित बापू भवन में आनंद मोहन की 'गांधी कैक्टस के फूल' के विमोचन में पहुंचने की अपील की.

vaishali
लवली आनंद

वैशाली:जदयू की पूर्व सांसद लवली आनंद गुरुवार को सोनपुर पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने एक सभा में भी शिरकत की. सभा के दौरान उन्होंने अपने संबोधन में सैकड़ों समर्थकों के बीच 14 सालों से जेल में बंद अपने पति आनंद मोहन को एक बार फिर निर्दोष बताया.

लोगों से की विमोचन में पहुंचने की अपील
लवली आनंद ने सभा के दौरान लोगों से 15 फरवरी को पटना स्थित बापू भवन में आनंद मोहन की 'गांधी कैक्टस के फूल' के विमोचन में पहुंचने की अपील की. उन्होंने कहा कि उनके पति महात्मा गांधी पर अभी तीन पुस्तकें लिख चुके हैं. जिसमें 'गांधी कैक्टस के फूल' के अलावा 'कैद में है आजाद कलम' और 'स्वाधीन व्यक्ति' शामिल हैं. उन्होंने कहा कि अभी उनका फोकस सिर्फ अपने पति की लिखित पुस्तक के लोकार्पण पर है. कहा कि अभी तक प्रदेश के जिस जिले में वो गई हैं, वहां उन्हें अपार समर्थन मिला है.

वैशाली पहुंची लवली आनंद

आनंद मोहन को बताया निर्दोष
सभा के दौरान लवली आनंद ने एक बार फिर जेल में बंद आनंद मोहन को निर्दोष बताया. उन्होंने कहा कि वे निर्दोष होते हुए भी 14 सालों से जेल में बंद हैं. आगे कहा कि इस बात की जानकारी सत्तारूढ़ दल से लेकर विपक्ष में रहने वाले सभी नेताओं को है. कहा कि अब तो उन्हें लोग जेल से बाहर देखने के लिये बेताब हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details