बिहार

bihar

वैशाली में स्कूल के बरामदे से बेहोशी की हालत में मिली लड़की, अस्पताल पहुंचते ही तोड़ा दम

By

Published : Nov 15, 2022, 2:13 PM IST

वैशाली में युवती की मौत
वैशाली में युवती की मौत ()

वैशाली में संदिग्ध परिस्थिति में किशोरी की मौत (Teenager died in Vaishali) हो गई. लड़की लड़खड़ाकर चलते-चलते स्कूल के पास बेहोश होकर गिर पड़ी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

वैशाली: बिहार के वैशाली में लड़की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत (girl dies in suspicious circumstances in vaishali) की खबर सामने आई है. एक युवती विद्यालय के बरामदे से बेहोशी की हालत में मिली. जिसकी इलाज के दौरान सदर अस्पताल पहुंचते ही हुई मौत हो गई. वह लड़खड़ाते हुए स्कूल में चल रही थी. कुछ देर बाद बेहोश होकर स्कूल में गिर पड़ी. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किशोरी के पास से कुछ कागजात बरामद किया जिससे उसकी पहचान हुई. तब तक किशोरी के परिजन भी स्कूल पहुंच गए. पुलिस की देखरेख में किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां जांच पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-वैशाली में पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव, तीन दिन पहले घर से उठा ले गए थे बदमाश

मिडिल स्कूल में नजर आई थी किशोरी: बताया जा रहा है कि सराय थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित मिडिल स्कूल में किशोरी को देखा गया था. वह लड़खड़ा कर चल रही थी जब तक लोग कुछ भी समझ पाते तब तक वह बेहोश हो गई. बेहोश परी किशोरी को देख कर स्थानिए लोग घबरा गए और तुरंत इसकी सूचना सराय थाना को दी गई. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोश पड़ी किशोरी के पास से एक पहचान पत्र बरामद किया. जिसके अनुसार वह 17 वर्षीय अररा निवासी निलकली. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है.

परिजनों का पोस्टमार्टम कराने से इंकार: किशोरी की मौत के बाद पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम कराने की बात कही गई, लेकिन किशोरी के परिजनों ने पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया. परिजन पोस्टमार्टम कराने से इंकार करते रहे और पुलिस पोस्टमार्टम कराने की जीद्द पर अड़ी रही. काफी जद्दोजहद के बाद परिजनों को मना कर पुलिस द्वारा किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मामले में सराय थाना अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि स्कूल में बेहोश पड़ी किशोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई थी जहां उसके परिजन भी आ गए थे. पुलिस और परिजन के देखरेख में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

"स्कूल में बेहोश पड़ी किशोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई थी. जहां उसके परिजन भी आ गए थे. पुलिस और परिजन के देखरेख में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा."- गौरव श्रीवास्तव, सराय थानाध्यक्ष

पढ़ें-पारिवारिक कलह से परेशान थी 15 साल की सुमन, गंडक नदी में लगायी छलांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details