बिहार

bihar

हद हो गई..! कपड़ा वापस करने से मना किया तो दुकान पर चढ़कर की फायरिंग

By

Published : Oct 1, 2022, 10:45 PM IST

3 से 4 राउंड फायरिंग
3 से 4 राउंड फायरिंग

वैशाली में कपड़ा वापस न करना एक दुकानदार को महंगा पड़ गया. दुकानदार ने कटा हुआ कपड़ा बदलने से इनकार किया तो आरोपियों ने दुकान पर चढ़कर 5-6 राउंड फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर...

वैशाली:बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले का है. जहां अपराधियों ने लोगों के बीच दहशत फैलाने के उद्देश्य से सरेआम एक दुकान पर चढ़कर 3 से 4 राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के जढुआ की है. फायरिंग की घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया है.

ये भी पढ़ें - तेरे बिना भी क्या जीना..! पत्नी की मौत के 14 दिन बाद पूर्व वार्ड सदस्य ने खुद को मारी गोली


दुकानदार से हुई थी बकझक:बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार होकर पांच युवक आए थे और दुकानदार से बकझक होने के बाद तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग कर दुकानदार को धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक मां जगदंबा वस्त्रालय के मालिक अनिल कुमार साह से दिन में दो युवक पैंट शर्ट का कपड़ा खरीद कर ले गए थे. जिसके तीन-चार घंटे बाद युवक कपड़ा वापस करने आए. जिसके बाद दुकानदार ने थान से काटा हुआ कपड़ा वापस लेने से मना कर दिया. जिसके बाद दुकानदार और युवक के बीच कहासुनी हो गई, और दोनों लड़के वापस चले गए. इसके लगभग एक डेढ़ घंटे के बाद दो बाइक से 5 लड़के दुकान पर वापस आए उन्होंने दुकानदार को गाली देना शुरू कर दिया.

हवाई फायरिंग करके युवक मौके से फरार:दुकान के अंदर होहल्ला देखकर जब आसपास के लोग जुटने लगे. तब सभी दुकान के बाहर आ गए और दुकान के मुख्य गेट के पास तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग कर के मौके से फरार हो गए. इसके बाद दुकानदार अनिल कुमार साह के द्वारा नगर थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

पुलिस ने शुरू की जांच:मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई. छानबीन के क्रम में पुलिस को मौके से दो खोखा मिला है. पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है.

"काट कर बेचा हुआ कपड़ा वापस नहीं किया जाता है. जिसे वापस करने की वे लोग जिद कर रहे थे. कपड़ा वापस करने से मना किया तो 5 लड़कों के साथ वापस आए और दुकान के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की. जिससे आसपास में दहशत का माहौल बन गया है. वही घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है".- अनिल कुमार शाह, कपड़ा दुकानदार.

ABOUT THE AUTHOR

...view details