बिहार

bihar

वैशाली: सुल्तानपुर दलित बस्ती में लगी आग, 9 घर जलकर राख

By

Published : Apr 2, 2021, 8:51 PM IST

वैशाली में सुल्तानपुर दलित बस्ती में आग लगने से 9 घर बेघर हो गए. अंचलाधिकारी ने बताया कि पीड़ित परिवारों को 9800-9800 रुपये मदद की रूप में दी गई है.

दलित बस्ती में लगी आग
दलित बस्ती में लगी आग

वैशाली: औद्योगिक थाना के सुल्तानपुर दलित बस्ती में अचानक भीषण आग लग गई. आग लगने से दलितों का 9 घर जलकर खाक हो गया. आग लगते ही गांव में कोहराम मच गया और आसपास के गांवों के सैकड़ों ग्रामीण आग बुझाने में लग गए लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि आग बेकाबू होता चला गया. हालांकि सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

आग कैसे लगी यह अब तक साफ नहीं हो सका है. आग से लाखों के नुकसान की आशंका है. आग में दलित परिवारों का सारा सामान और खाने-पीने की चीजें जलकर खाक हो गया और दलित परिवार बेघर हो गए. बहरहाल आग लगने की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर हाजीपुर अंचलाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह और औद्योगिक थाना अध्यक्ष संतोष दल बल के साथ पहुंचे.

ये भी पढ़ें- वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने की हवाई फायरिंग

अंचलाधिकारी कृष्ण कुमार सिंगज ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. 9 दलित पीड़ि परिवारों को तत्काल रहने के लिए त्रिपाल दिया गया है और भोजन की व्यवस्था की गई है. वहीं 9 पीड़ित परिवारों को 9800-9800 रुपये दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details