बिहार

bihar

Video: क्या हुआ जब महात्मा गांधी सेतु पर चलता कंटेनर बना आग का गोला

By

Published : Jan 27, 2022, 11:08 PM IST

महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर एक पर माल वाहक ट्रक में आग लग गई. आग लगने की वजह से कंटेनर चालक और खलासी झुलस गया है. सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. पढ़ें पूरी खबर...

चलते कंटेनर में आग
चलते कंटेनर में आग

वैशाली (हाजीपुर):हाजीपुर में चलते कंटेनर में आग लगने से हड़कंप मच गया. महात्मा गांधी सेतु पर माल वाहक कंटेनर में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. फायर बिग्रेड की गाड़ियां और पुलिस आग को नियंत्रण करने में लगी हुई हैं. पढ़ें ये रिपोर्ट..

इसे भी पढ़ें-बक्सर जहरीली शराब कांड: RJD ने बिहार सरकार पर कसा तंज, कहा- 'नीतीश कुमार अब हार और थक चुके हैं'

बिहार के हाजीपुर में महात्मा गांधी सेतु पुल पर एक माल वाहक ट्रक में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग की चपेट के आने से कंटेनर के ड्राइवर और क्लीनर दोनों गंभीर रूप से झुलस गए. घटना के बाद गाड़ियों का आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया है. मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम आग को काबू पाने में लगी हुई है.

चलता कंटेनर बना आग का गोला

बताया जाता है कि गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु पुल पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब चलते ट्रक में अचानक आग लग गई और ट्रक धू-धूकर जलने लगा. घटना गांधी सेतु के पाया नंबर 1 की बताई जा रही है. चलते ट्रक में आग देख गश्ती दल ने इसकी सूचना गंगा ब्रिज थाने की दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दमकल को फोन किया. पुलिस और दमकल की गाड़ियां आग को नियंत्रित करने में लगी हुई हैं.

इसे भी पढ़ें: बक्सर जहरीली शराब कांड: 6 लोगों की मौत से मचा हड़कंप, अधिकारी बोले- पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

दरअसल, कंटेनर में एफएमसीजी के प्रोडक्ट जैसे कोलगेट और टूथपेस्ट लदे हुए थे. आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है. दमकल विभाग के प्रभारी इंचार्ज व होमगार्ड डीएसपी मोहम्मद फैज आलम ने बताया कि चलती ट्रक में आग लगने की सूचना के बाद दमकल विभाग को आग नियंत्रण करने में लगाया गया है. काफी हद तक आग को नियंत्रित किया जा चुका है. आग पर काबू पाने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आग लगने का कारण क्या था और कंटेनर का डिटेल क्या है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details