बिहार

bihar

वैशालीः नकली सैनिटाइजर फैक्ट्री का पुलिस ने किया उद्भेदन, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 20, 2020, 8:01 AM IST

वैशाली से पुलिस ने नकली सैनिटाइजर फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. पुलिस ने लगभग 15 लाख के नकली सैनिटाइजर जब्त किए हैं. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

visbite
visbite

वैशालीःजिले में पुलिस ने नकली सैनिटाइजरफैक्ट्री का उद्भेदन किया है. लगभग 15 लाख का नकलीसैनिटाइजर भी पुलिस ने जब्त किया है.बता दें कि सदर थाना के दिघी कला गांव स्थित एक मकान में नकली सेनेटाइजर फैक्ट्री चल रहा था. जहां से भारी मात्रा में रेपर, खाली बोतल और एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

नकली सैनिटाइजर फैक्ट्री का उद्भेदन
हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड पेट्रोल पंप के सामने एक घर से नकली सेनेटाइजर फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है. ब्रांड प्रोडक्शन कंपनी ने सदर थाना को सूचना दी थी कि थाने के ठीक बगल में एक नकली सैनिटाइजर फैक्ट्री चल रही है. जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने छापेमारी कर लगभग 15 लाख रुपए से अधिक के सैनिटाइजर बरामद किए हैं. वहीं एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

15 लाख रुपए के सैनिटाइजर जब्त
आपको बता दें की बरामद सैनिटाइजर में देश के कई कंपनियों के ब्रांड अवेलेबल हैं. वहीं फैक्ट्री से कई कंपनियों के रैपर और भारी मात्रा में बोतल बरामद किया गया है. पुलिस ने सैनिटाइजर के साथ-साथ उसे बनाने के उपकरण समेत सभी सामान को बरामद कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details