बिहार

bihar

वैशालीः झाड़ी में मिला युवक का शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

By

Published : Jul 2, 2020, 7:10 AM IST

वैशाली के भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए मामले की छानबीन में जुटी है.

Deadbody_
Deadbody_Deadbody_

वैशालीःजिले में झाड़ी के पास से एक अज्ञात युवक का शव मिला है. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र की है. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

झाड़ी में मिला युवक का शव
स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक का शव झाड़ी में फेंका हुआ था. मृतक की पहचान अभिमन्यु कुमार के रूप में हुई है. जिसकी उम्र लगभग 20 वर्ष है. हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है.

हत्या का कारण जमीन विवाद
ग्रामीणों का कहना है कि जमीन हड़पने को लेकर अभिमन्यु की हत्या कर दी गई. दरअसल अभिमन्यु कुमार को ननिहाल में जमीन मिला था. इसी जमीन को हड़पने के कारण उसकी हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया गया. युवक की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए मामले की छानबीन में जुटी है. फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, ताकि युवक की मौत कैसे हुई उसका पता लग सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details