बिहार

bihar

हाजीपुर: होटल के कमरे से मर्चेंट नेवी जवान का शव बरामद, हत्या की आशंका पर परिजनों का हंगामा

By

Published : Jan 10, 2021, 1:24 PM IST

हाजीपुर के एक निजी होटल में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की लाश मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वैशाली
घटना स्थल पर हंगामा करते परिजन

वैशाली:हाजीपुर के अंजानपीर चौक स्थित एक आवासीय होटल के कमरे से एक युवक का शव बरामद किया गया. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना के पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कमरे का ताला तोड़कर शव को निकाला. मृत युवक की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमापुर निवासी विक्रम कुमार की गई. पुलिस ने शव को
अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

होटल मालिक ने दी पुलिस को जानकारी
बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक स्थित न्यू उर्वशी होटल में युवक 8 जनवरी की रात कमरा लेकर रुका था. होटल प्रबंधक द्वारा 107 नंबर कमरा एलॉट किया गया था. सुबह में जब दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई. होटल प्रबंधक काफी देर तक दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आने पर होटल प्रबंधक ने नगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस दलबल के साथ होटल पहुंची. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ अंदर प्रवेश किया. कमरे में विक्रम का शव पलंग पर पड़ा था. होटल के रजिस्टर और आधार कार्ड से मृतक की पहचान हुई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

देखें रिपोर्ट

मर्चेंट नेवी में करता था युवक नौकरी
घटना की जानाकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. दर्जनों लोग होटल पहुंच कर हंगामा करने लगे. परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक के पास काफी रुपए था. जिस कारण उसकी हत्या की गई. वहीं, परिजनों का कहना है कि विक्रम मर्चेंट नेवी में नौकरी करता था. अपनी बहन की शादी को लेकर घर आया हुआ था. और शादी की तैयारी में लगा था. रुपए निकासी कर पटना से घर के लिए चला था. लेकिन वह होटल कैसे पहुंचा और क्यों. यह अब तक साफ नहीं हो सका है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिजनों ने कहा है कि हत्या की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details