बिहार

bihar

वैशाली: पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Nov 11, 2019, 12:52 PM IST

Vaishali

बेलवा गांव में पेड़ से लटका हुआ एक व्यक्ति का शव मिला है. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

वैशाली: जिले के बेलवा गांव में आम के बगीचे में पेड़ से लटका हुआ एक व्यक्ति का शव मिला है. इस घटना के बाद पूरे इलाका में सनसनी फैल गई है. वहीं, घटनास्थल पर पुलिस देर से पहुंची. इसके कारण ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पेड़ से झूलता मिला शव
वैशाली थाना क्षेत्र के बेलका गांव में आम के बगीचा में ग्रमीणों ने पेड़ से झूलता हुआ एक शव देखा. इसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई और स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा. साथ ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम
के लिए अस्पताल भेज दिया.

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

आपके लिए रोचक:पेड़ से लटकता मिला लड़की का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले को लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं, पुलिस के अनुसार मामला अभी भी स्पष्ट नहीं हो सका है. साथ ही गांव में इस घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

Intro:वैशाली जिला के बेलवा गावँ में आम के बगीचे में पेड़ से लटका हुआ एक व्यक्ति का शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।


Body:दरअसल वैशाली थाना क्षेत्र के बेलका गांव में आम के बगीचा में पेड़ से झूलता हुआ शव को ग्रामीणों द्वारा देखा गया जिस के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई व्यक्ति का शव पेड़ पर टांगे पाए जाने को लेकर इलाके में कई तरह की चर्चाएं है लेकिन अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सकता है व्यक्ति की अभी तक पहचान भी नहीं हो सकी है। ग्रामीण व्यक्ति की हत्या कर शव को पेड़ में टांगे जाने की बात कह रहे हैं।वही ग्रामीणों का कहना है कि घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद 3 घंटे बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुची है।जिस कारण स्थानीय लोगो मे पुलिस प्रशासन के विरुद्ध आक्रोश भी देखा गया।


Conclusion:हालांकि घटना की जमकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुच कर शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया है वही पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है।


बाइट -- सुधीर कुमार -- ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details