बिहार

bihar

वैशालीः अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, पुलिस की फायरिंग में एक घायल

By

Published : Oct 12, 2019, 11:37 PM IST

जिले के पातेपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया.

छानबीन में जुटी पुलिस

वैशालीः जिले में अपराधियों का आतंक इतना बढ़ गया है कि वो अब दिनदहाड़े किसी को भी गोली मारकर आसानी से फरार हो जाते हैं. जिले के अलग-अलग इलाकों में अपराधियों ने कहर बरपाते हुए एक महिला और एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है.

पुलिस ने की फायरिंग
जिले के पातेपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया. वहीं, भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी. पुलिस की फायरिंग में एक किशोर गोली लगने से घायल हो गया. जिसे गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

बेखौफ अपराधियों ने महिला को मारी गोली

भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
घायल किशोर अमित कुमार का कहना है कि घटना के समय वो मौके पर खड़ा था. तभी अचानक पुलिस ने फायरिंग कर दी और गोली मुझे लग गई. घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. वहीं, हत्या का आरोप महिला के पति पर ही लगाया जा रहा है.

अपराधियों ने मारी एक युवक को गोली

दिनदहाड़े अपराधी ने युवक को मारी गोली
ऐसी ही घटना महुआ में भी देखने को मिली. जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े मोटरसाइकिल से जा रहे एक युवक को गोली मार दी. गोली लगते ही युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोग हाजीपुर-महुआ मार्ग को जाम कर जमकर हंगामा करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

छानबीन में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details