बिहार

bihar

Vaishali Murder: 'सुबह होने से पहले सब लोग घर से बाहर जाओ'.. सुनते ही बेटे ने पिता की कर दी हत्या

By

Published : Aug 2, 2023, 8:04 PM IST

बिहार के वैशाली में बेटे ने पिता की हत्या कर दी. मृतक शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट की थी. पत्नी और बेटे को रात में ही घर से निकल जाने की बात कही थी. इससे आक्रोशित बेटे ने यह कदम उठाया. सोए अवस्था में ही पिता की चाकू गोदकर हत्या कर दी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

वैशालीःबिहार के वैशाली में हत्या का मामला सामने आया है. एक बेटे ने अपने पिता की चाकू गोदकर जान ले ली. घटना जिले के सराय थाना क्षेत्र बोअरिया गांव की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ेंःMunger Murder: पिता शराब के नशे में मां से कर रहा था मारपीट, बेटे ने चाकू गोदकर कर दी हत्या

हत्या कर गांव में छिप गया था आरोपीः मृतक की पहचान बोअरिया निवासी रमेश राम (45) के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा किशन कुमार (18) ने सो रहे पिता की सब्जी काटने वाले चाकू से हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद गांव में जाकर छिप गया था. पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. हत्या में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया है.

शराब पीने का आदी था मृतकः शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए पहुंचे मृतक का भतीजा राज नारायण कुमार ने बताया कि रमेश राम शराब पीने का आदी था. मंगलवार की शाम शराब पीकर घर में आया और पत्नी और बेटे के साथ मारपीट की थी. इससे बेटा आक्रोशित हो गया था. पिता ने पत्नी और बेटे को धमकी दी थी कि मेरे उठने से पहले तुमलोग घर छोड़कर चले जाओ. इसी से आक्रोशित बेटे ने हत्या कर दी.

"हमलोग घर में नहीं थे. आने के बाद घटना की जानकारी मिली की चाचा की हत्या हो गई है. चाचा शराब पीकर परिवार के साथ मारपीट करते थे. शायद इसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा, जिससे उनके बेटे ने हत्या कर दी."- राज नारायण कुमार, मृतक का भतीजा.

"बेटे ने आपसी विवाद में पिता की हत्या कर दी है. शाम में नशे में पत्नी के साथ मारपीट की थी. इसी बात लेकर पिता पुत्र में विवाद हुआ था. बुधवार की सुबह चाकू से गोदकर हत्या कर दी. आरोपी बेटे को गिरफ्तार करते हुए चाकू को बरामद कर लिया गया है."- विदुर कुमार थानाध्यक्ष सराय.

ABOUT THE AUTHOR

...view details