बिहार

bihar

वैशाली: बेटी की नाबालिग सहेली से पिता करता रहा दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 22, 2020, 9:33 AM IST

वैशाली जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक पिता ने अपनी बेटी की नाबालिक सहेली के साथ रेप किया है. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Vaishali
बेटी की सहेली के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

वैशाली: जिले में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. एक पिता अपनी बेटी की नाबालिक सहेली के साथ महीनों से यौन शोषण कर रहा था. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने में मामले को लेकर शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग से दुष्कर्म का मामला
वैशाली जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई हैं, जहां एक पिता ने अपनी बेटी की नाबालिक सहेली के साथ रेप किया. इसकी जानकारी पीड़ित के परिवार को तब लगी जब उसकी तबीयत खराब होने लगी. परिजनों ने जब उसे डॉक्टर को दिखाया तो पता चला की पीड़िता गर्भवती है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे डरा धमका कर कहा था कि यदि इस घटना की जानकारी या इसके बारे में किसी को भी बताया तो पीड़िता के भाइयों को जान से मार देगा.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की का मेडिकल कराया, जिसमें पीड़िता के गर्भवती होने की पुष्टि हुई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. महिला थाना प्रभारी सरिता चौधरी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details