बिहार

bihar

हाजीपुर: चोरों ने 16 लाख 59 हजार रुपयों से भरा ATM मशीन चुराया, वारदात CCTV में कैद

By

Published : Dec 4, 2019, 5:24 PM IST

हाजीपुर
हाजीपुर ()

एटीएम मशीन में कैश रखने वाले एसबीआई के फील्ड मैनेजर आनंद कुमार ने बताया कि एटीएम में करीब 20 लाख रुपये रखे गए थे. जिसमें से एटीएम में शेष 16 लाख 59 हजार रुपये बचे हुए थे, जिसे चोरों ने चोरी कर लिया.

वैशाली: जिले के हाजीपुर में एसबीआई के एटीएम से 16 लाख 59 हजार रुपये की चोरी का एक मामला सामने आया है. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के शंकर टॉकीज के पास का है. जहां बड़ी लग्जरी कार पर सवार होकर पहुंचे चोर एटीएम मशीन को ही उखाड़कर अपने साथ ले गए.

कैमरे में कैद अपराधियों की तस्वीर

चोरी की तस्वीर सीसीटीवी में कैद
हालांकि चोरों की ये करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. तस्वीरों में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह चोर कार में सवार होकर पहुंचते हैं और घटना को अंजाम देकर एटीएम मशीन को कार में लोड कर आराम से चलते बने हैं. बता दें कि सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों में कार सवार करीब आधा दर्जन चोर दिखाई दे रहे हैं.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

एटीएम मशीन में कैश रखने वाले एसबीआई के फील्ड मैनेजर आनंद कुमार ने बताया कि एटीएम में करीब 20 लाख रुपये रखे गए थे. जिसमें से एटीएम में शेष 16 लाख 59 हजार रुपये बचे हुए थे, जिसे चोरों ने चोरी कर लिया.

पेश है रिपोर्ट

मामले की जांच में जुटी पुलिस
मामले की छानबीन करने पहुंचे सदर डीएसपी राघव दयाल ने कहा कि पैसे सहित एटीएम चोरी की घटना सामने आई है. चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिक्स को भी अपने साथ ले गए हैं. ऐसे में पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने में जुटी है.

Intro:हाजीपुर में एसबीआई के एटीएम से 16 लाख 59 हजार चोरी होने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के शंकर टॉकीज के पास की है जहां बड़ी लग्जरी कार पर सवार होकर पहुंचे चोरों ने एटीएम मशीन को ही उखाड़ कर अपने साथ ले गए।


Body:दरअसल औद्योगिक थाना क्षेत्र के शंकर टॉकीज के पास लगे एसबीआई की एटीएम मशीन को ही अपराधियों ने एक लग्जरी गाड़ी में लाद कर ले गए। हालांकि चोरों की यह करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है तस्वीरों में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह चोर एक लग्जरी कार में सवार होकर पहुंचते हैं जिसके बाद घटना को अंजाम देकर एटीएम मशीन को कार में लोड कर आराम से चलते बने हैं सीसीटीवी कैमरे में कैद कार सवार करीब आधा दर्जन चोर दिखाई दे रहे हैं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस के मुताबिक अपनी पहचान छुपाने के लिए चोरों ने एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी के हार्ड डिक्स भी अपने साथ ले गए ऐसे में पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने में जुटी है एटीएम मशीन में कैश रखने वाले एजेंसी का कहना है कि एटीएम में करीब 20 लाख रुपए रखे गए थे और एटीएम में शेष 16 लाख 59 हजार बचे हुए थे।


Conclusion:बहारहाल हाजीपुर में लगातार हो रहे चोरी और लूट की घटना से आम जनता में दहसत है वही पुलिस हर घटना के बाद जल्द अपराधियों को पकड़ने की दावा करती है।

बाईट -- आनंद कुमार फील्ड मैनेजर एटीएम एजेंसी

बाइट -- राघव दयाल डीएसपी सदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details