बिहार

bihar

वैशाली: डंपर की चपेट में आने से 7 वर्षीय बच्ची की मौत, 2 महिलाएं घायल

By

Published : Feb 19, 2021, 1:01 PM IST

नामिडीह गांव से एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है. जहां एक डंपर ने 7 वर्षीय बच्ची को रौंद दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं.

डंपर ने बच्ची को कुचला
डंपर ने बच्ची को कुचला

वैशाली: लालगंज-हाजीपुर मुख्य मार्ग के नामिडीह गांव स्थित स्कूल के पास डंपर ने एक बच्ची को कुचल दिया. जिससे बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक बच्ची की पहचान मेघन साह की पुत्री 7 वर्षीय रोशनी कुमारी के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें:3 साल पहले जहानाबाद से अगवा, UP के रास्ते पहुंची राजस्थान, भाई को बिन ब्याही मां के रूप में मिली बहन

बच्ची की मौत
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक बच्ची अपनी दादी और चाची के साथ अपने बहन के स्कूल जा रही थी. वहीं दौरान सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार डंपर ने ठोकर मार दिया. जिससे बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं चाची पार्वती देवी और दादी फूलवती देवी घायल हो गई. जिसके बाद मुखिया अवधेश सिंह, गणेश राय समेत कई लोगों ने मिलकर घायल महिला को रेफरल अस्पताल लालगंज में भर्ती कराया है.

लोगों ने किया सड़क जाम
घटना के बाद चालक डंपर लेकर भाग रहा था. जिसे स्थानीय लोगों ने खदेड़ते हुए चांदी गांव के पास घेर लिया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही लालगंज और करताहां थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहयोग से डंपर को चालक के साथ जब्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. जिससे यातायात पूरी तरह अवरुद्ध हो गया. वहीं आक्रोशित लोग मुआवजे की मांग को लेकर डटे रहे.

ये भी पढ़ें:बिहार विधानसभा बजट सत्र: विपक्ष ने सरकार को घेरने की बनाई रणनीति, सत्ता पक्ष भी तैयार

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. जिसके बाद यातायात पुनः चालू कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details