बिहार

bihar

सोनपुरः 1000 लीटर विदेशी शराब बरामद, लाखों में कीमत

By

Published : Sep 18, 2019, 3:19 AM IST

विश्वकर्मा पूजा को लेकर पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को दियारा क्षेत्र में शराब तस्करी की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस डीएसपी ने कार्रवाई कर हजार लीटर शराब की बरामदगी की है.

1000 लीटर विदेशी शराब बरामद, कीमत लाखों में

वैशाली: बिहार में शराबबंदी के बावजूद इसकी तस्करी खुलेआम हो रही है. इसको लेकर पुलिस लगातार छापेमारी में लगी रहती है. ताजा मामला सोनपुर स्थित सब्बलपुर गांव का है. यहां पुलिस ने एक चिमनी की घेराबंदी कर मौके से एक ट्रक विदेशी शराब बरामद की है.

गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी
विश्वकर्मा पूजा को लेकर पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को दियारा क्षेत्र में माफियाओं के शराब पहुंचाने की गुप्त सूचना मिली. इसके बाद डीएसपी ने कार्रवाई की. इस घटना से शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया. ट्रक चालक के साथ दो वाहनों को भी जब्त किया गया है. बरामद शराब की कीमत लाखों रुपये बतायी जा रही है. पुलिस की माने तो शराब की यह खेप उत्तर बिहार और पटना पहुंचायी जानी थी. वहीं, बरामद ट्रक कोलकाता का बताया जा रहा है.

1000 लीटर विदेशी शराब बरामद, कीमत लाखों में

शराब माफियाओं पर नकेल कसने के निर्देश
बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सभी जिलों की पुलिस को शराब माफियाओं पर नकेल कसने के सख्त निर्देश दिए हैं. सोनपुर पुलिस ने पिछले कई दिनों से अलग-अलग क्षेत्रों में आधे दर्जन शराब माफियाओं के ठिकानों पर छापेमारी कर शराब बरामद करने में सफलता पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details