बिहार

bihar

बेतिया: पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को किया गिरफ्तार

By

Published : May 21, 2021, 5:53 PM IST

सिकटा थाने के पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ-साथ एक मोबाइल भी जब्त किया गया है.

Bettiah
Bettiah

बेतिया:जिले के सिकटा थाना पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारअपराधी सिकटा थाना के झुमका निवासी अख्तर मियां का पुत्र जाकिर मियां है. पुलिस ने उसके पास से एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ-साथ एक मोबाइल भी जब्त किया है. वह गोपालपुर थाना के पटखौलिया से पिकअप लूटकांड का भी आरोपी है.

ये भी पढ़ेंः कैमूरः विद्यालय में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया ‘गुप्त सूचना मिली थी कि एक अपराधी झुमका व लालपर्सा के बीच सरेह में छुपा हुआ है. जिसके बाद पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा, 315 बोर की एक जिंदा कारतूस तथा एक मोबाइल भी जब्त किया गया है.’

बता दें कि गिरफ्तार अपराधी की तलाश पुलिस गोपालपुर थाना के पटखौलिया से पिकअप लूटकांड में भी कर रही थी. 25 अप्रैल को गोपालपुर थाना के पुरैनिया डीह के समीप एक पिकअप को अपराधियों ने लूट लिया था. जिसमें कंगली थाना की पुलिस ने कुछ ही घंटे बाद एक आरोपी समेत लूटी गई पिकअप को बरामद कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details