बिहार

bihar

सुपौल: शराब तस्करी के दौरान हुए विवाद में एक युवक की हत्या

By

Published : Oct 2, 2019, 9:03 PM IST

जिले में शराब तस्करी में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, भपटियाही थाना की पुलिस जब्त शराब और बरामद हथियार की जांच के बाद कार्रवाई में जुट गई है.

शराब तस्करी के दौरान विवाद में एक युवक की हत्या

सुपौल: शराबबंदी के बावजूद जिले में शराब की तस्करी धड़ल्ले से जारी है. जिले की पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर भपटियाही थाना क्षेत्र के विसनपुर से 9 बोरी शराब और एक देशी कट्टा बरामद किया है. वहीं, दूसरी तरफ राघोपुर पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. मृतक रत्नेश विसनपुर गांव का रहने वाला था. आशंका जताई जा रही है कि देर रात शराब तस्करी को लेकर ही दो गुटों के बीच खुनी संघर्ष में युवक की हत्या की गई है.

बरामद शराब

'शराब तस्करी के विवाद में हुई हत्या'
स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक रत्नेश और उसके साथी रात को ऑटो से शराब की खेप राधोपुर की ओर ले जा रहे थे. इसी दौरान कुछ बाइक सवार शराब तस्करों के साथ इन लोगों की झड़प हो गई. इस झड़प में दो राउंड गोली भी चलायी गयी, जिसमें रत्नेश कुमार मेहता को एक गोली लग गई. जिसके बाद घायल रत्नेश को लेकर उसके साथी राधोपुर अस्पताल पहुंचे. इसी बीच राधोपुर पुलिस भी वहां पहुंच गई. जिसे देखते ही घायल को लेकर ऑटो चालक फरार हो गया.

शराब तस्करी के दौरान विवाद में एक युवक की हत्या

पुलिस पर है आरोप
पुलिस पर आरोप है कि रत्नेश का एक साथी जो अस्पताल में पुर्जा कटाने गया था, वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया था. लेकिन पुलिस ने पूछताछ कर के छोड़ दिया. वहीं, राघोपुर थाने की पुलिस ने बुधवार की सुबह में रत्नेश का शव नरहा सड़क किनारे से बरामद किया. जबकि दूसरी तरफ भपटियाही पुलिस जब्त सामानों की जांच के बाद कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, मृतक युवक के पिता ने बताया कि रत्नेश शराब की तस्करी नहीं करता था. उन्होंने बताया कि रत्नेश शाम को भोज खाने घर से निकला था. जिसके बाद सुबह उसकी मौत की जानकारी मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details