बिहार

bihar

सुपौल में बड़ा सड़क हादसा, हाइड्रा की चपेट में आने से 3 बाइक सवार की मौत

By

Published : Dec 21, 2022, 11:58 AM IST

Updated : Dec 21, 2022, 2:24 PM IST

प्रतापगंज थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर दुअनिया मोड़ पर एक हाइड्रा ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें तीन बाइक सवार युवक की मौत (3 bike riders died in Supaul) हो गई. बताया जा रहा है कि दो मृतक स्नातक प्रथम खंड के परीक्षार्थी थे, जो परीक्षा देने के लिए मधेपुरा जा रहे थे.

सुपौल में बड़ा सड़क हादसा
सुपौल में बड़ा सड़क हादसा

सुपौल: बिहार के सुपौल में बड़ा सड़क हादसा (road accident in Supaul) हुआ है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार अनियंत्रित हाइड्रा ने बाइक सवार तीन युवक को टक्कर मार दिया. जिसमें तीनों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई. बताया जा रहा है कि दो मृतक स्नातक प्रथम खंड का परीक्षार्थी था. जो परीक्षा देने के लिए मधेपुरा जा रहा था. मामला प्रतापगंज थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर दुअनिया मोड़ की है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-पटना-गया हाइवे पर दो हाइवा में टक्कर के बाद लगी आग, ड्राइवर की जलकर मौत

सड़क हादसे में तीन की मौत:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बलुआ बाजार थाना क्षेत्र के बलुआ गांव निवासी पप्पू खान के 25 वर्षीय पुत्र तोहिद अपने गांव के ही दो मित्र महेश ठाकुर के 25 वर्षीय पुत्र अमन कुमार ठाकुर और मो. सज्जाद के 22 वर्षीय पुत्र मो. अरबाज को अपनी बाइक से स्नातक प्रथम खंड का परीक्षा दिलाने मधेपुरा जा रहे थे. एनएच 57 पर घने कुहासे की वजह से विपरीत दिशा में एक हाइड्रा रॉंग साइड से फारबिसगंज की और जा रही थी. उक्त स्थल पर हाइड्रा ने बाइक सवार को सामने से रौंद डाला. जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

घायल युवक की इलाज के दौरान मौत:सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल हुए युवक को प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जिसकी दरभंगा जाने के क्रम में भपटियाही बाजार के समीप मौत हो गयी. घायल की पहचान मो. अरबाज के रुप में की गई. घटना के बाद घटना स्थल से पुलिस ने क्षतिग्रस्त हाइड्रा व बाइक को थाने लायी. वहीं तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की छानबीन में जुट गयी.

ये भी पढ़ें-गया में सड़क हादसा: अनियंत्रित ट्रक और बाइक की टक्कर में युवक की मौत

Last Updated : Dec 21, 2022, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details