बिहार

bihar

Supaul News : तिलयुगा नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत, स्कूल से घर लौट रहे थे सभी

By

Published : May 26, 2023, 10:31 PM IST

सुपौल में तीन स्कूली छात्रों की नदी में डूबने से मौत हो गयी है. सभी छात्र स्कूल से घर लौट रहे थे. बच्चों की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

supaul Etv Bharat
supaul Etv Bharat

सुपौल : बिहार के सुपौल में बड़ा हादसा हो गया है. नगर पंचायत निर्मली वार्ड नंबर 12 स्थित तिलयुगा नदी में शुक्रवार की शाम नहाने के दौरान 3 स्कूली बच्चे की डूबने से मौत हो गयी. जिसके बाद घटना की सूचना नगर पंचायत निर्मली सहित आसपास गांव में आग की तरह फैल गई. सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग तिलयुगा नदी किनारे पहुंच गए. जिसके बाद स्थानीय गोताखोर के सहयोग से कठिन प्रयास के बाद तीनों शवों को नदी से बाहर निकाला गया. शव निकलते ही तिलयुगा नदी किनारे खड़े लोगों के बीच चीख-पुकार मच गयी.

ये भी पढ़ें - Supaul News: घर से शौच के लिए निकले बच्चे की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सुपौल में डूबने से तीन छात्रों की मौत : मृतकों की पहचान नगर पंचायत निर्मली वार्ड नंबर 11 निवासी विजय कुमार मंडल के 14 वर्षीय पुत्र हर्ष आर्यन, वार्ड नंबर 10 निवासी अनिल कुमार साह के 13 वर्षीय पुत्र सेतु कुमार व वार्ड नंबर 11 निवासी अशोक स्वर्णकार के 14 वर्षीय पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई है. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना के बाद निर्मली अनुमंडल अस्पताल में थाना अध्यक्ष पंकज कुमार, एसआई वशिष्ठ मुनि राय सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचे. जहां आगे की कार्रवाई में जुट गये.

स्कूल से घर लौटने के क्रम में हुआ हादसा :बताया जा रहा है कि तीनों मृतक किशोर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 12 स्थित एक निजी विद्यालय से पढ़कर अपने घर वापस जा रहा था. इसी दौरान सभी बच्चों ने तिलयुगा नदी में स्नान करने का मन बनाया. जिसके बाद तीनों बच्चे नदी में कूदकर स्नान करने लगे. इसी बीच सबसे पहले हर्ष आर्यन गहरे पानी में चला गया. जिसके बाद सेतु कुमार एवं अमन कुमार ने डूबते हुए हर्ष आर्यन को बचाना चाहा. इसी क्रम में वह दोनों भी गहरे पानी में चले गए और तीनों डूब गए.

गोताखोर की मदद से निकाला गया शव :तीनों बच्चों को डूबते हुए राहगीरों के द्वारा देखा गया. जिसके बाद लोगों ने हल्ला मचाया. जिस पर बड़ी संख्या में लोग तिलयुगा नदी के तट पर पहुंच गए. कई घंटे के प्रयास के बाद स्थानीय गोताखोर के द्वारा तीनों बच्चे को निकाला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details