बिहार

bihar

बच्ची ने चोरी करते देख लिया तो रेत दिया गला, आरोपी ने खुद के ही घर में दफना दिया शव

By

Published : Sep 8, 2021, 6:10 PM IST

सुपौल

सुपौल (Supaul) के सदर थाना क्षेत्र में एक 6 साल की बच्ची की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी ने शव को खुद के ही घर में मिट्टी में दफना दिया. पढ़ें रिपोर्ट..

सुपौल: बिहार के सुपौल (Supaul) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. सदर थाना क्षेत्र के वार्ड 18 इस्लामपुर में शराब के नशे में धुत एक सनकी युवक ने पड़ोस की ही 6 वर्षीय बच्ची की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी. बच्ची के शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपने घर में ही दफन कर दिया.

ये भी पढ़ें-2 नाबालिग को पोल से बांधकर घंटों लाठियां बरसाते रहे दबंग, हैंडपंप चोरी का आरोप

वारदात के संबंध में मृत बच्ची के पिता मोहम्मद हसन ने बताया कि उसकी 6 साल की मासूम बेटी सानिया उर्फ आमना उस समय आरोपी मोहम्मद राशिद के घर के सामने से गुजर रही थी. सानिया ने आरोपी को उसके घर में चोरी करते हुए देख लिया था. इसी से बचने के लिए आरोपी राशिद ने बच्ची को अपने कब्जे में लेकर पहले तो गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. फिर उसके शव को घर में ही दफन कर दिया, ताकि किसी को भनक नहीं लग सकें.

देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि सानिया के परिजन उसे खोज रहे थे, लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल सका. इसी दौरान शक के आधार पर बच्ची के परिजनों ने आरोपी के घर की तलाशी ली, तो देखा कि उसके घर में खुदाई हो रखी है और मिट्टी के नीचे कुछ छुपाया गया है. जब मिट्टी की खुदाई की तो उसमें से सानिया का शव बरामद हुआ, जिसे देख हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें-सुपौल: कलेक्शन एजेंट की हत्या और लूट का खुलासा, 3 अपराधी गिरफ्तार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. बताया जाता है कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का शख्स है. वो कई बार चोरी और छिनतई के आरोप में जेल जा चुका है. इस घटना में खास बात ये है कि उक्त आरोपी को एक दिन पहले ही शराब पीने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया हुआ है. इधर, जब हत्या का भी आरोप उस पर लग गया है, तो पुलिस ने इस मामले में भी उससे पूछताछ शुरू कर दी है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details