बिहार

bihar

सुपौल गैंग रेप मामलाः पीड़िता के बयान पर पुलिस ने जारी किया स्केच

By

Published : Oct 11, 2019, 4:50 PM IST

जिले में हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल रहा है. एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने अपराधियों की सूचना देने वाले शख्स को ईनाम देने की बात कही है.

अपराधी का स्केच

सुपौलः जिले में नाबालिग के साथ हुए गैंग रेप मामले के सभी अज्ञात आरोपी अब तक फरार हैं. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने अपराधियों का स्केच जारी किया है. यह स्केच पीड़िता के जरिए बताए गए अपराधी के हुलिया के अनुसार बनाया गया है. एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने इसे जिले में विभिन्न वाट्सएप ग्रुप पर जारी किया है.

सूचना देने वाले शख्स को मिलेगा ईनाम
एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने अपराधियों की सूचना देने वाले शख्स को ईनाम देने की बात भी कही है. दरअसल 8 अक्टूबर की रात को राधोपुर थाना इलाके में मेला देखने जा रही एक नाबालिग से अपराधियों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. वहीं, पीड़िता की बड़ी बहन के साथ भी दुष्कर्म के बाद उसे गोली मार दी गयी. जिसकी पटना में इलाज के दौरान मौतहो गई.

पुलिस का टेलीफोन नंबर

पुलिस कर रही अपराधियों को पकड़ने की कोशिश
इस दौरान पीड़िता ने अपराधियों की कोई पहचान नहीं बताई. जिसके कारण प्रतापगंज थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं, पुलिस ने एक अपराधी का स्केच बनवा कर जारी किया है. ताकि अपराधियों को पकड़कर जल्द से जल्द सजा दिलाई जाये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details