बिहार

bihar

सुपौल: पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मनोज हत्याकांड का किया उद‍्भेदन, तीनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 30, 2021, 8:28 PM IST

वीरपुर में 29 जनवरी को वार्ड नंबर-7 निवासी मनोज कुमार साह की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने शनिवार को तीनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Supaul
पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मनोज हत्याकांड का किया उद‍्भेदन

सुपौल: वीरपुर में 29 जनवरी को वार्ड नंबर-7 निवासी मनोज कुमार साह की हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर घटना का उद‍्भेदन करते हुए शनिवार को सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, मृतक के पिता राम बाबू साह के लिखित आवेदन पर घटना को लेकर वीरपुर थाने में कांड संख्या 35/21 दर्ज किया गया था. जिसमें 3 नामजद के अलावे तीन-चार अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया था. जिन्हें आज पकड़ लिया गया है.

प्रेम प्रसंग में की थी हत्या
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. बताया गया है कि मनोज कुमार साह का अभियुक्त की बहन शाहनाज खातून के साथ करीब 8-9 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी उसके भाई मो. महबूब उर्फ टिम्मा को हो गई थी. जिसके बाद टिम्मा ने मनोज कुमार साह को धमकाया भी था और मारपीट भी की गयी थी.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि घटना के दिन सुबह करीब 7 बजे टिम्मा ने अपनी बहन शहनाज खातून के साथ मनोज को बांसबाड़ी में देखा और आक्रोश में चाकू मारकर मनोज की हत्या कर दी. घटना के सभी आरोपी मो. महबूब उर्फ टिम्मा, शहनाज खातून और दोनों के पिता मो. रहमत को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़े:गया: सरकारी स्कूल के बच्चे बनाएंगे रोबोट, हार्वर्ड यूनिवर्सिटी दे रहा प्रशिक्षण

सम्पूर्ण परिवार गया जेल
सभी गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. एसपी श्री कुमार ने बताया कि कुछ महीने पहले हत्या के एक मामले में ही अभियुक्त मो. महबूब का बड़ा भाई मो. असलम जेल में है. इस प्रकार आपराधिक प्रवृति के कारण आज संपूर्ण परिवार सलाखों के पीछे चला गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details