बिहार

bihar

सुपौल में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप, बोल-सुन नहीं सकती पीड़िता, अकेला देख तीन लड़कों ने की दरिंदगी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 31, 2023, 2:41 PM IST

Updated : Oct 31, 2023, 7:44 PM IST

Gang Rape In Supaul: बिहार में 12 साल की मूक-बधिर बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. गांव के तीन लड़कों ने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. मामले में पुलिस ने एक आरोप को दबोच लिया है जबकि दो अभी भी फरार हैं.

सुपौल में बच्ची से गैंगरेप
सुपौल में बच्ची से गैंगरेप

सुपौल: बिहार के सुपौल से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. सीमावर्ती क्षेत्र के भीमनगर इलाके में मवेशी चराने गई एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. बच्ची मूक-बधिर है. घटना को लेकर पीड़िता की मां ने भीमनगर ओपी में शिकायत दर्ज करायी है.

सुपौल में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप : बच्ची के साथ तीन लड़कों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित अपने घर के मवेशी को चराने के लिए बीएमपी कैंप के पीछे बालू के टीला पर गई हुई थी. लड़की को अकेला पाकर तीन लड़कों ने नाबालिग के साथ बारी बारी से जबरन दुष्कर्म किया.

तीन लड़कों ने अकेला देखकर बनाया शिकार: कुछ लड़के जो छठ का घाट छेकने के लिए गए हुए थे, लड़की के शोर मचाने पर दौड़े. वहीं गांव से भी बच्ची की चीख सुनकर ग्रामीण भागे-भागे मौके पर पहुंचे. लोगों के पहुंचने के बाद तीनों लड़के मौके से फरार होने में सफल रहे, लेकिन लोगों ने उक्त तीनों लड़को को पहचान लिया है. तीनों आरोपी सीमावर्ती इलाके के ही बताए जाते हैं.

बोल-सुन नहीं सकती पीड़िता : समाज के लोगों के द्वारा पीड़ित बच्ची को बदहवास स्थिति में घर लाया गया, जहां उसकी स्थिति अत्यंत खराब थी. बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद से बच्ची सदमे में है. बता दें कि बच्ची बोल-सुन नहीं सकती है.

"मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है.किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा."-दीपक कुमार, ओपी अध्यक्ष

ये भी पढ़ें :-

सुपौल गैंग रेप मामलाः पीड़िता के बयान पर पुलिस ने जारी किया स्केच

दरिंदों के कैद से भागी महिला ने बताया- 2 महीने तक किया 'गंदा काम', धर्म बदलने की कोशिश

Last Updated : Oct 31, 2023, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details