बिहार

bihar

सुपौल : ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत

By

Published : Apr 13, 2021, 2:48 AM IST

जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई. हादसे से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर घंटों हंगामा किया.

7
7

सुपौल: जिले में रफ्तार का कहर जारी है. सोमवार को पिपरा थाना क्षेत्र के सुपौल- पिपरा मुख्य मार्ग एनएच 327 ई लिटियाही पुल पर ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान दीनापट्टी वार्ड नंबर 12 निवासी सुकल मुखिया के 25 वर्षीय पुत्र लखन मुखिया के रुप की गई है.

ये भी पढ़ें :सरकार के आदेश के बाद भी खुले थे कोचिंग संस्थान, अधिकारियों ने संचालकों को दी चेतावनी

पेट्रोल पंप जाने के दौरान हादसा

घटना पिपरा थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक पेट्रोल पंप पर तेल लेने अपने गांव से लिटियाही पम्प पर जा रहा था. जैसे ही लिटियाही पुल पर पहुंचा पीछे से ट्रक ने रौंद दिया. हादसे के बाद आस-पास के लोग चिल्लाते घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. तब-तक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. घटना की सूचना पिपरा पुलिस को दी गई.

ग्रामीणों ने घंटों किया हंगामा

सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव व मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सुपौल भेज दिया. इसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. सूचना मिलते ही परिजन के साथ गुस्साये सैकड़ों ग्रामीणों ने दीनापट्टी के समीप एन एच 327 ई को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. जाम की सूचना पर मौके पर दर्जनों की संख्या में पहुंची पुलिस जाम समाप्त करने का काफी कोशिश की. लेकिन वे असफल रहे. इस दौरान सड़क परवाहनों की कतार लगी रही.

इसे भी पढ़ें :सुपौल में 'शोले': फिल्मी स्टाइल में टंकी पर चढ़ा युवक, बोला- प्रेमिका से कराओ शादी, वरना SUICIDE

4 लाख मुआवजे की मांग

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि उन्हें तत्काल चार लाख रूपये मुआवजा दिया जाय. इसके बाद ही जाम समाप्त किया जायेगा. थानाध्यक्ष नागेन्द्र कुमार ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है. लखन की मौत से दीनापट्टी में गांव में मातम पसर गया है. मृतक के पिता सुकल मुखिया और माता ऊषा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details