बिहार

bihar

Siwan Road Accident: दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल

By

Published : Apr 23, 2023, 9:32 PM IST

सिवान में दो बाइक की आपस में टक्कर हो गई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिवान-मीरगंज मुख्य मार्ग पर स्थित सियाड़ी गांव के मोड़ के पास की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

सिवान में सड़क दुर्घटना
सिवान में सड़क दुर्घटना

सिवान:बिहार के सिवान में सड़क हादसा हुआ (Death in Siwan accident) है. जहां दो बाइक के आमने सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिवान-मीरगंज मुख्य मार्ग पर स्थित सियाड़ी गांव के मोड़ के पास की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया. पैतृक गांव पीपरपाती शव पहुंचते कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें: Siwan Road Accident: डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक किशोर की मौत, युवक की हालत गंभीर

कपड़ा खरीदने जा रहे थे बाजार:मृतक की पहचान गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के पिपरपाती गांव निवासी ननख साह का पुत्र अरविंद कुमार साह के रूप हुई है. जबकि घायलों की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के हाकिम टोला गांव निवासी बिट्टू व सुजीत के रूप में की गई है. घटना के संबंध में मृतक के भाई प्रदीप कुमार ने बताया कि मेरा भाई अपने ससुराल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मीरापुर से अपनी पत्नी को लेकर आये थे. रविवार की सुबह वह कपड़ा खरीदने के लिए मीरगंज जा रहे थे. तभी हादसा हो गया.

"मेरा भाई अपने ससुराल से अपनी पत्नी को लेकर आये थे. रविवार की सुबह वह कपड़ा खरीदने के लिए मीरगंज जा रहे थे. दो बाइक के टक्कर में भाई की मौत हो गई. हादसे में दो लोग घायल हो गये."- प्रदीप कुमार, भाई

पांच महीने पूर्व हुई थी शादी:बताते चले कि मृतक की शादी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव में गुड्डी नामक युवती से पांच माह पूर्व हुई थी. जो अपनी पत्नी को घुमाने के लिए उसके मायके लेकर आये थे. पत्नी को मायके छोड़कर वह कपड़े की खरीदारी करने के लिए मीरगंज जा रहा था. अभी वह सियाड़ी गांव के मोड़ के समीप ही पहुंचा था. तभी दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में अरविंद की मौत हो गई .इधर मौत के बाद उसकी पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है.

दुबई में रहकर करता था मजदूरी : मृतक के भाई प्रदीप ने बताया कि अरविंद दुबई में रहकर मजदूरी का काम करता था .जहां वह दुबई के एक निजी कंपनी में इलेक्ट्रिशियन के पद पर कार्यरत था . जो अपनी शादी में घर आया हुआ था और अब दुबई जाने की तैयारी कर रहा था कि सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि मृतक अरविंद तीन भाइयों में सबसे बड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details