बिहार

bihar

सिवान में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, प्रेम प्रसंग में तीन वर्ष पहले हुई थी शादी

By

Published : Jul 6, 2022, 10:39 AM IST

सिवान में (Crime In siwan) एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

सिवान में विवाहिता की गला दबाकर हत्या
सिवान में विवाहिता की गला दबाकर हत्या

सिवानःबिहार के सिवान जिले में एक विवाहिता कीगला दबाकर हत्या(Woman Murder In Siwan) कर दी गई है. मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र (Basantpur Police station) के बसांव टोली गांव की घटना है. मृतक पुतुल कुमारी की शादी तीन साल पहले ही बसन्तपुर के रहने वाले अभीमन्यु शर्मा उर्फ मनु से प्रेम प्रसंग में 2019 में हुई थी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःजमुई में महिला की गला दबाकर हत्या, पति और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज

बाहर रहता है मृतक का पतिः मृतक के पिता सुरेश प्रसाद ने बताया कि अचानक फोन पर जानकारी दी गयी कि आपकी बेटी की मृत्यु हो गयी है. जब वो पुत्री के ससुराल बसन्तपुर पहुंचा तो देखा कि पुत्री पुतुल कुमारी का शव पड़ा हुआ है और गले पर काला निशान है. जिसकी सूचना सुरेश प्रसाद ने थाने को दी. सूचना मिलते ही मौके ओर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई और शव को कब्जे में लेके पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. आपको बता दें कि मृतक का पति बाहर रह कर कमाता है. वह घर पर नहीं था.

प्रेम प्रसंग में हुई थी शादीः बताया जाता है किमृतक पुतुल कुमारी की शादी प्रेम प्रसंग में बसंतपुर के अभिमन्यु शर्मा से हुई थी ,परिजनों के अनुसार शादी के बाद उनकी बेटी अहमदाबाद में भाग कर रह रही थी, जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो गांव से परिजन वहां मिलने गए, उसके बाद 6 माह बीत जाने के बाद लेकर आएं. 4 दिन बाद पुतुल कुमारी फिर भाग गई, उसके बाद अभिमन्यु से शादी हुई और दोनों परिवार खुशी खुशी रह रहे थें. गांव वालों का कहना है कि मंगलवार की सुबह पति पत्नी में फोन पर बातचीत भी हुई थी. बता दें कि पुतुल कुमारी का पति बाहर रहकर कमाता है, मृत्यु के दिन वह घर पर नहीं था.

मृतक के गले पर है काला निशानःवहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंचे बसन्तपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है, जिसमें हत्या का आरोप लगाया गया है. शव को कब्जे में ले के पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. गले पर गहरा काला निशान देखा गया है,पुलिस बारीकी से घटना की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details