बिहार

bihar

सिवान में युवक की हत्या, 17 KM दूर बाइक बरामद

By

Published : Jul 15, 2022, 7:11 PM IST

सिवान में एक युवक का खून से लथपथ शव पुलिस ने बरामद किया (Murder In Siwan) है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Crime In Siwan
Crime In Siwan

सिवानःबिहार के सिवान जिले में 26 वर्षीय अज्ञात युवक की धारदार हथियार से हत्या का मामला प्रकाश (Unknown Youth Murdered In Siwan) में आया है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र (Maharajganj Police Station) के रिसौड़ा गांव में एक बगीचे में गुरुवार देर रात ग्रामीणों ने खून से लथपथ एक शव पड़ा हुआ देखा. मामले की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में आसपास के लोग शव देखने के लिए मौके पर पहुंचे, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी. इसी बीच ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है.

पढ़ें-सिवान में दुकान में सोए युवक की गोली मारकर हत्या, नाराज लोगों ने किया बवाल

"स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. मृतक युवक ब्लैक टी शर्ट और जीन्स पहने हुआ है. आसपास के थाना क्षेत्र की पुलिस से संपर्क कर शव के पहचान में मदद ली जायेगी."- रंधीर कुमार, थानाध्यक्ष, महाराजगंज



इलाके मे अज्ञात बाइक बरामदःवहीं शव बरामदगी वाले स्थल से 17 किलोमीटर दूर एक अपाची बाइक भी बरामद होने की सूचना है. अनुमान लगया जा रहा है कि मृत युवक का ही बाइक है. पहचान छिपने के लिए बाइक और शव को अलग-अलग जगहों पर फेंका गया है. मृतक युवक की हत्या बेरहमी से की गई है. उसके शरीर को धारदार हथियार से कई जगहों पर जख्म है. मृतक की उम्र 26 साल के करीब बताया जा रहा है.
पढ़ें-Murder In Siwan: स्‍कूल जा रहे शिक्षक की हत्‍या, बाइक सवार अपराधियों ने पेट में मारी दो गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details